home / एंटरटेनमेंट
Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना ने शेयर की मोनोक्रोम Pics, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया अपना Irreplaceable टैटू

नेशनल क्रश के नाम से प्रसिद्ध रश्मिका मंदाना उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो तेजी से अपने करियर ग्राफ को ऊंचाइयों पर ले जाने की कोशिश में जुटी हैं। फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद रश्मिका को अब दर्शक हिन्दी फिल्मों में भी देखने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली रश्मिका ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ अपनी बेहद गॉर्जियस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं। रश्मिका ने एक तस्वीर में अपना पुराना टैटू भी बड़े स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट किया है। रश्मिका ने अपनी कलाई पर इंग्लिश में इरिप्लेसेबल लिखा है।  

ADVERTISEMENT
साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस का टैटू उनका करंट स्टेटस और पॉजिटिव मूड, दोनों को रिफ्लेक्ट करता है और एक्ट्रेस का सेल्फ लव भी दिखाता है। रश्मिका ने इन तस्वीरों में को-ऑर्ड सेट पहन रखा है जिसके टॉप में रैप ओवर पैटर्न और प्लंजिंग नेकलाइन देखी जा सकती है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग शॉर्ट्स पहने हैं। 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस का टैटू लोगों को दिखा हो, एक्ट्रेस का ये टैटू अक्सर उनकी तस्वीरों में दिखता रहता है। 

ADVERTISEMENT

एक्ट्रेस ने सिर्फ 15 साल की उम्र में करवाया था टैटू

रश्मिका ने अपने कई इंटरव्यू में बताया है कि जब वो 15 साल की थी तो कॉलेज में उनके एक दोस्त ने कहा था कि लड़कियां पेन नहीं सह सकती हैं और टैटू करवाने में बहुत दर्द होता है। रश्मिका अपने उस दोस्त को गलत प्रूव करना चाहती थी इसलिए उन्होंने टैटू बनवाया था। एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनके रूममेट ने उन्हें टैटू का नाम सजेस्ट किया था। हालांकि एक्ट्रेस का कहना है कि अब वो इस तरह का निर्णय नहीं लेंगी क्योंकि वो अपने काम को लेकर काफी संजीदा है।

काम की बात करें तो दर्शक रश्मितका को अमिताभ बच्चने की फिल्म गुडबाय में और रणबीर कपूर के साथ एनिमल में देखेंगे।

ADVERTISEMENT
26 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text