home / एंटरटेनमेंट
रश्मिका मंदाना ने बताया सेट पर रणबीर कपूर उन्हें बुलाते हैं ‘मैडम’

रश्मिका मंदाना ने बताया सेट पर रणबीर कपूर उन्हें बुलाते हैं ‘मैडम’

एक्टर रश्मिका मंदाना ने हाल ही में अपने को-स्टार रणबीर कपूर के बारे में बात की है। वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में भी दिखने वाली हैं। इसी बीच वह रणबीर कपूर के साथ मनाली में शूटिंग कर रही हैं। रणबीर के साथ अपने काम के एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह उन्हें सेट पर ‘मैडम’ बुलाते हैं।

रश्मिका और रणबीर की एनिमल को टी-सीरिज द्वारा बैक्ड किया गया है। वहीं फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी की सिने 1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्राकली पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है और फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देयोल भी नजर आएंगे।

ADVERTISEMENT

जब रश्मिका से रणबीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”वह बहुत ही लविंग हैं। जब मैं उनसे पहली बार मिली थी तो मैं सही में बहुत नर्वस थी लेकिन वह बहुत ही इजीगोइंग हैं और इस वजह से लुकटेस्ट के 5 मिनट बाद ही मैं काफी सहज हो गई थी। उन्होंने कहा, यह बहुत ही अच्छा है कि रणबीर और संदीप के साथ इतना लंबा सफर बहुत ही आसान था और पूरी इंडस्ट्री में वह अकेले हैं जो मुझे मैम बुलाते हैं और मुझे ये पसंद नहीं है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैं इस बारे में उनसे बात करूंगी।”

रश्मिका ने पैन-इंडियन स्टार्स टर्म पर भी अपने विचार शेयर किए और कहा, ”मैं हमेशा से अलग-अलग भाषा सीखना चाहती थी ताकि मैं अपनी फिल्मों और आवाज की मदद से ऑडियंस के पास खुद को महसूस कर सकूं और तभी पैन इंडियन स्टार्स के कॉन्सेप्ट के बारे में मुझे पता चला और मुझे यह अच्छा लगा। मेरे लिए, जब तक मैं दर्शकों के दिल तक पहुंच पा रही हूं, तब तक मैं ऐसा करूंगी फिर चाहे इसके लिए मुझे अलग-अलग भाषा क्यों ना सीखनी पड़ें।”

ADVERTISEMENT

एनिमल के अलावा वह जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ गुडबाय भी है। वह थलपती 66 का भी हिस्सा हैं, जो अगले साल रिलीज होने वाली है।

11 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text