home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 13 जानिए रश्मि और सिद्धार्थ के बीच आखिर चल क्या रहा है, क्या है इनके बीच कनेक्शन

Bigg Boss 13 जानिए रश्मि और सिद्धार्थ के बीच आखिर चल क्या रहा है, क्या है इनके बीच कनेक्शन

बिग बॉस सीजन 13 शुरू हो चुका है और साथ ही शुरू हो गई है इस घर में रहने वालों की घर से बाहर जुड़े रिश्तों की बातें। खासतौर पर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhartha Shukla) के बीच के कनेक्शन पर काफ़ी बातें हो रही हैं। दर्शक भी कंफ्यूज हैं कि आखिर इन दोनों के बीच घर में चल क्या रहा है ? क्या ये बिग बॉस के इस सीजन के नये कपल होंगे या फिर ये एक-दूसरे के साथ पहले रिश्ते में रह चुके हैं और अब आमना-सामना करने में भी हिचक रहे हैं?
दरअसल, बीते कुछ दिनों से रश्मि देसाई घरवालों से सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ पर तारीफ करती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ दोनों को इस घर में सोने के लिए एक ही बेड शेयर करना पड़ रहा है, जिसे लेकर वे खुद भी कंफर्टेबल फील नहीं कर रही हैं। ऐसे में घरवालों और दर्शकों को दोनों के बीच का कनेक्शन कुछ समझ में नहीं आ रहा है। 

आपको बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला इससे पहले एक साथ काम भी कर चुके हैं। ‘दिल से दिल तक’ नामक सीरियल में ये दोनों पति-पत्नी की भूमिका निभा चुके हैं। इस दौरान उनके अफेयर की भी ख़बरें सामने आईं थीं। 

हाल ही में बिग बॉस के घर से आए एक वीडियो में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच नज़दीकियां बढ़ती साफ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि रश्मि, पारस और आरती सिंह से सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने दिल की बात कह रही हैं। रश्मि ने इन दोनों से कहा, ‘शो में हम दोनों के बीच बहुत झगड़ा होता था लेकिन हम दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। वह मेरा बेड फ्रेंड फॉरेवर है और मेरा ख्याल भी रखता है।’ इसके अलावा रश्मि उनसे यह भी कहती हैं कि उनके और सिद्धार्थ के बीच प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ प्रॉब्लम्स हैं लेकिन वे चीजें कभी उनके करियर के आड़े नहीं आईं। रश्मि आगे कहती हैं कि वे जल्द ही सिद्धार्थ की तरफ़ दोस्ती का क़दम भी बढ़ाएंगी। यहां तक कि रश्मि दलजीत कौर से यह तक कह रही हैं, ‘इसे कोई न कोई मिल ही जाता है, हमको कोई क्यों नहीं मिलता ?’
 

दिलचस्प बात यह है कि शो में अभी तक रश्मि और सिद्धार्थ के बीत ज्यादा बातचीत नहीं हुई है। लेकिन दोनों एक-दूसरे की जाने-अनजाने मदद या फ़िक्र करते नजर आ ही जाते हैं। पिछले दिनों हुए एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ पर जब विरोधी टीम गोबर, अंडा और उनके पैर पर वैक्सिंग कर उन्हें हराने की कोशिश कर रही थी, तब रश्मि की आंखों में आंसू आ गये थे। 

बिग बॉस के कहने पर रश्मि और सिद्धार्थ को घर में एक ही बेड शेयर करना पड़ा, लेकिन रश्मि देसाई इस बात से पहले दिन थोड़ी परेशान नजर आईं। उन्होंने सिद्धार्थ से पूछा भी कि हम एक ही बेड कैसे शेयर करेंगे। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं, ‘ऐसा ही है’। वैसे खबरों के मुताबिक, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड्स में रश्मि को सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। 
अब देखना यह होगा कि क्या इन दोनों की सच्चे प्यार की तलाश इस घर में पूरी हो पाएगी या नहीं। बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है। 

04 Oct 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text