home / एंटरटेनमेंट
राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के साथ BB OTT में अपने रिश्ते पर की बात, कहा…

राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के साथ BB OTT में अपने रिश्ते पर की बात, कहा…

बिग बॉस ओटीटी हाल ही में दिव्या अग्रवाल की जीत के साथ खत्म हो गया है। एक ओर जहां प्रतीक सेजपाल शो से बिग बॉस 15 की टिकट लेकर निकले तो वहीं निशांत भट को फर्स्ट रनरअप और शमिता शेट्टी को सेकेंड रनरअप घोषित किया गया। राकेश बापट शो में चौथे स्थान पर रहे थे। शो की शुरुआत से ही शमिता और राकेश का बोन्ड चर्चाओं का हिस्सा बना रहा और शो में दोनों के बीच दर्शकों ने उनको बोन्ड को मजबूत होते हुए देखा है। दोनों शो में एक दूसरे के साथ खड़े रहे। यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स के बारे में भी खुलकर बात की। इसके अब हाल ही में एक लीडिंग डेली से राकेश बापट ने शमिता शेट्टी को लेकर खुलकर बात की है।

राकेश ने कहा, हां मैंने उनसे बात की है। हम एक दूसरे के संपर्क में हैं और ये बहुत ही अच्छा है। मैंने उन्हें बाहर मिलने के लिए कहा है क्योंकि घर के अंदर आप एक दूसरे के बारे में बहुत अच्छे से नहीं जान पाते हैं। और हां हम एक दूसरे से बात करते हैं और आपने शो में जो देखा वो झूठ नहीं ता। हम देखते हैं कि भविष्य में क्या होगा। 

राकेश ने यह भी बताया कि उन्हें घर में ऐसा क्यों लग रहा था कि शमिता उन्हें कंट्रोल कर रही हैं। उन्होंने कहा, मैं बचपन से ही बागी रहा तूहं। मैंने हमेशा उसके उलट ही किया है जो मुझे मेरे माता-पिता ने करने के लिए कहा। इस वजह से एक इंसान मेरे साथ कैसे पेश आता है और मुझे कितना समझता है उसका एक तरीका है और मैंने इसके बारे में उन्हें बताया था। शमिता की अपनी ऑपिनियन काफी स्ट्रॉन्ग है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वह डॉमिनेटिंग हैं। वह केवल उनकी केयर करती हैं, जो उनके नजदीक होता है। वह अपनी ऑपिनियन रखती हैं और खुद को अच्छे से एक्सप्रेस करती हैं। वहीं मैं इतना एक्सप्रेसिव नहीं हूं और शांत रहता हूं। मैं अलग तरीके से चीजों से डील करता हूं। 

राकेश ने आगे कहा, किसी भी रिश्ते में ऊंच-नीच होती रहती है। ऐसा हर तरह के रिश्ते में होता है। असल जिंदगी में ऐसा कई लोगों के साथ होता है। जो लोग आपके करीब होते हैं वो आप पर गुस्सा होते हैं और आपसे अपनी भावनाओं के बारे में भी बात करते हैं। तो ये अच्छी चीज है।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

24 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text