home / एंटरटेनमेंट
Ranveer Praises Deepika

रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण ने सिखाया वर्क लाइफ बैलेंस, एक्ट्रेस चेक करती हैं उनका कैलेंडर

बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को जब भी मौका मिलता है वो एक दूसरे की तारीफ करने से नहीं रुकते हैं। दोनों एक्टर्स हमेशा अपनी बातों से ये प्रूव करते हैं कि कैसे वो एक दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हैं और सही मायने में मेड फॉर ईच अदर हैं। 

हाल ही में रणवीर सिंह ने एक लाइफस्टाइल मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि कैसे दीपिका ने उन्हें करियर में वर्क-लाइफ बैलेंस लाने में हेल्प किया है। रणवीर ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि दीपिका रणवीर का कैलेंडर चेक करती हैं जिससे ये सुनिश्चित हो पाए कि रणवीर के पास काम के कमिटमेंट्स के बीच अपने लिए भी समय निकल सके। 

रणवीर ने कहा, हमारे पास जो भी है वो समय है और हमें ये ही डिफाइन करेगा कि हम इसे कैसे यूज करते हैं। मैं अपने क्राफ्ट को लेकर इतना जुनूनी हूं कि बहुत लंबे समय तक मेरा वर्क-लाइफ बैलेंस जीरो रहा था। ये सब तभी बदला जब दीपिका मेरी लाइफ में आई और उसने मुझे लाइफ को जीना सिखाया। वो मेरे साथ बैठकर मेरा कैलेंडर चेक करती है, ताकि मुझे मेरे लिए समय मिल सके।

साभार- इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण ने भी कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में माना था कि रणवीर उनके सबसे बड़े चीयरलीडर हैं और ऐसा वो सिर्फ सोशल वर्ल्ड में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी करते हैं जब एक्ट्रेस गार्डनिंग करती हैं या फिर वो कुछ कुक करती हैं। दीपिका ने कहा था, रणवीर बहुत ही इमोशनल और सेंसिटिव पार्टनर हैं। जब भी वो मेरे पैरेन्ट्स से मिलते हैं तो उन्हें बताते हैं कि वो मुझपर कितना गर्व करते हैं। वो छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखते हैं और ये बात मुझे बहुत पसंद है। मेरे परिवार में कोई भी इतनी अच्छी तरह अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाता है जितना वो करते हैं और सभी इसे बहुत पसंद करते हैं…वो ऐसे ही हैं। 

दीपिका और रणवीर ने 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2019 में शादी की थी और दोनों इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश और कूल कपल में से एक हैं।

19 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text