home / एंटरटेनमेंट
रणवीर सिंह ने बेबी प्लानिंग को लेकर कहा – दीपिका जैसी बेटी चाहता हूं और नाम भी कर चुका हूं फाइनल

रणवीर सिंह ने बेबी प्लानिंग को लेकर कहा – दीपिका जैसी बेटी चाहता हूं और नाम भी कर चुका हूं फाइनल

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। रणवीर इन दिनों अपने शो ‘द बिग पिक्चर’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनके शो का पहला एपिसोड हाल ही में प्रसारित हुआ। इस दौरान रणवीर सिंह ने फैमिली प्लानिंग की ख्वाहिश का खुलासा किया। शो के नए प्रोमो वह दीपिका और फ्यूचर किड्स के बारे में बात करते नजर आये।

रणवीर सिंह एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए कहते हैं, ”आप सभी जानते हैं कि मैं शादीशुदा हूं और अब 2-3 साल में मेरे बच्चे होंगे। भाई आपकी बहू दीपिका जब छोटी थी तो कितनी खूबसूरत थी। मैं रोज उसकी बेबी तस्वीरें देखता हूं और कहता हूं एक ऐसी ही बेटी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए। मैं तो नाम भी शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं। अगर मैं उस लिस्ट में आपका नाम शौर्य जोड़ दूं, तो आपको कोई आपत्ति नहीं है ना?”

रणवीर सिंह के शो का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। रणवीर और दीपिका की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन जोड़ियों में होती है। ये पति-पत्नी हमेशा एक-दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते हैं। लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की थी। रणवीर को कई बार मीडिया के सामने पर्दे पर दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार करते देखा गया है।

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को तीन साल होने वाले हैं। उन्होंने साल 2018 के नवंबर में शादी की थी। ऐसे में फैंस दीपिका और रणवीर को जल्द ही पैरेंट्स बनते देखने की ख्वाहिश कर रह हैं। वैसे अभी तो दीपिका की प्रेग्नेंसी के बारे में मीडिया में किसी तरह की कोई हलचल नहीं है। लेकिन रणवीर सिंह का इस तरह से शो में सबके सामने अपने बच्चों को लेकर अपनी ख्वाहिश जाहिर करने से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों फैमिली प्लानिंग के बारे में जरूर सोच रहे हैं। फैंस को भी लग रहा है कि दोनों जल्द ही कोई खुशखबरी दे सकते हैं।

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ’83’ में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह ‘जयेश भाई जोरदार’ और फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगे। हालांकि ‘सूर्यवंशी’ में रणवीर का कैमियो होगा। इसके अलावा उनके पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है जिसमें उनके साथ अलिया भट्ट भी नजर आएंगी। वहीं दीपिका पादुकोण की भी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वो पहली बार स्क्रीन पर ऋतिक रोशन के साथ भी दिखेंगीं। फिल्म का नाम है फाइटर जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है. इसके अलावा दीपिका द इंटर्न में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगीं।

ये भी पढ़ें –
दीपिका पादुकोण ने KBC में की पति की शिकायत, बिग बी ने रणवीर को तुरंत मिलाया फोन, देखिए Video
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने खरीदा बेहद खूबसूरत हॉलिडे होम, जानिए कीमत और लोकेशन
रॉकी और रानी की पहली झलक आई सामने, कुछ हटके लव स्टोरी में दिखेगा रणवीर-आलिया का रोमांस
दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, बताया क्यों उनकी इटैलियन शादी में थी ‘No Phone’ पॉलिसी

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

18 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text