home / एंटरटेनमेंट
Ranveer Singh

नेटीजेन को पसंद आ रहा है रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट, किसी ने कहा गॉर्जियस तो किसी ने कहा सुपरस्टार

रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट ने गर्मी में पारा और बढ़ा दिया है, कम से कम इंटरनेट यूजर्स तो इस गर्मी को सोशल मीडिया पर जरूर महसूस कर रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है और ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

अमेरिकन एक्टर बर्ट रेनॉल्ड्स ( बर्टन लियोन रेनॉल्ड्स) के 1972 में कॉस्मोपोलिटन नामक मैगजीन के लिए किए गए फोटोशूट को श्रद्धांजलि के रूप में किया गया है। लोगों को रणवीर की ये तस्वीरें अपने एस्थेटिक्स के लिए और एक्टर के सुपर कॉन्फिडेंस के लिए बहुत पसंद आई है। रणवीर की इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में भी लिखा गया है द लास्ट सुपरस्टार।

ADVERTISEMENT

रणवीर की तस्वीरों में कुछ तस्वीरों में एक्टर पूरी तरह से नेकेड दिखे हैं और कुछ में उन्होंने सिर्फ बेसिक ब्लैक ब्रीफ स्टाइल किया है।

रणवीर ने इन तस्वीरों को मैगजीन के अपने इंटरव्यू में कहा है, मेरे लिए फिजिकली नेकेड होना बहुत आसान है, लेकिन अपने कुछ परफॉर्मन्स में मैं इससे कहीं ज्यादा नेकेड हूं, लोग मेरी आत्मा तक देख सकते हैं। वो कितना नेकेड है? दरअसल वही होता है नेकेड होना। मैं हजारों लोगों के सामने नेकेड हो सकता हूं, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

ADVERTISEMENT

रणवीर ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा है कि वो देखना चाहते हैं कि वो फिजिकली, मेंटली और इमोशनली खुद को कितना चैलेंज कर सकते हैं। 

रणवीर की इन तस्वीरों पर लोगों ने हर तरह के पॉजिटिव कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, मुझे ये बहुत पसंद आ रहा है कि कैसे ये अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर इतने कॉन्फिडेंट हैं, तो एक यूजर ने लिखा है, आज के समय में बॉलीवुड का सेक्सिएस्ट सुपरस्टार। कई लोगों ने रणवीर को गॉर्जियस कहा है तो एक यूजर ने लिखा है, ये हमेशा बाउंड्री को पुश करते हैं। किसी ने रणवीर की इन तस्वीरों को आर्ट से जोड़ा है तो एक यूजर ने साफ शब्दों में लिखा है कि रणवीर अकेले बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जो हॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़ सकते हैं।

ADVERTISEMENT

काम की बात करें तो रणवीर को लोगों ने आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा था। आने वाले दिनों में रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस और करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखेंगे।

22 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text