एंटरटेनमेंट

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को है एक-दूसरे के जूते पहनने का अजीबोगरीब शौक

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Feb 17, 2020
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को है एक-दूसरे के जूते पहनने का अजीबोगरीब शौक

बॉलीवुड कपल ‘दीपवीर’ यानि कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के फेवरिट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों प्रोफेशनली जितनी अच्छी तरह से ग्रो कर रहे हैं, पर्सनल लेवल पर भी इनकी लोकप्रियता उतनी ही बढ़ती जा रही है। ये कभी अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियों में रहते हैं तो कभी ट्रिप्स तो कभी अपने फैशन सेंस के कारण। फिलहाल हमें इनके पर्सनल सीक्रेट्स में से एक बात पता चली है, जो आज हम आपके साथ भी शेयर कर रहे हैं।

क्लासी और फंकी कपल

जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सबसे क्लासी एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है तो वहीं उनके पति और बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर रणवीर सिंह अपने अतरंगी और फंकी ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं। आमतौर पर दीपिका सिंपल एंड सोबर कपड़े पहनना पसंद करती हैं, उनके कपड़ों को देखकर लगता है कि वे फैशन से ज्यादा कंफर्ट को तरजीह देती हैं।

वहीं, रणवीर सिंह रंग-बिरंगे और अटपटे कपड़े पहनने के शौकीन हैं। रणवीर के कपड़ों की तुलना कभी रानी मुखर्जी के सलवार-सूट से की जाती है तो कभी दीपिका पादुकोण की स्कर्ट या घाघरे के साथ।

जूतों के प्रति लगाव

आमतौर पर पति-पत्नी साथ रहते-रहते एक-दूसरे की कई आदतें अपनाने लगते हैं। उनके सोने-जागने से लेकर खाने-पीने तक की कई आदतें और शौक एक जैसे हो जाते हैं। मगर, अपने फेवरिट बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आम पति-पत्नियों से ज़रा हटकर हैं। जहां अभी तक उनके फैंस को सिर्फ यही शक था कि वे दोनों सेम वॉर्डरोब शेयर करते हैं यानि कि रणवीर और दीपिका एक-दूसरे के कपड़े पहनते हैं, वहीं अब इनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक और बहुत बड़ा सीक्रेट सामने आया है।

दरअसल, दीपवीर एक-दूसरे के फुटवेयर (footwear) यानि कि जूते (shoes) भी शेयर करते हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पैरों का साइज़ लगभग एक है और इसीलिए ये दोनों आसानी से एक-दूसरे के जूते पहन लेते हैं।
ये दोनों फिल्म कपिल देव पर बनी फिल्म ’83 में साथ नज़र आएंगे। जहां रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका अदा कर रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी।