home / वेडिंग
दीपिका रणवीर के पहले रिसेप्शन में पहुंची देश की नामी हस्तियां, देखिए मेहमानों की तस्वीरें

दीपिका रणवीर के पहले रिसेप्शन में पहुंची देश की नामी हस्तियां, देखिए मेहमानों की तस्वीरें

बॉलीवुड के न्यूली कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी भले ही बहुत कम मेहमानों के बीच हुई हो, लेकिन उनकी रिसेप्शन पार्टी में सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। बेंगलुरु के ‘द लीला’ में हुए ग्रैंड रिसेप्शन में इस नव-विवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए कई जानी- मानी हस्तियों ने शिरकत की। देखिये दीपवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन की कुछ खास तस्वीरें।

दीपिका और रणवीर का रॉयल अंदाज

43984649 362950407790528 5101813734891666422 n

ADVERTISEMENT

बात करें अगर दीपवीर के लुक की तो शादी की रस्मों से लेकर इटली से बेंगलरू एयरपोर्ट पहुंचने तक उनका हर लुक वाकई शानदार था। इसके बाद तो सबको उनके रिसेप्शन लुक का इंतजार था। दीपिका जहां इस रिसेप्शन में गोल्डन साड़ी में नजर आईं, वहीं रणवीर सिंह ने ब्लैक शेरवानी पहनी थी। जानकारी के मुताबिक यह साड़ी भी दीपिका की मां की तरफ से दी गई है, जिसे सब्यासाची ने स्टाइल किया है। वहीं रणवीर का ड्रेस को जाने- माने फैशन डिजाइनर रोहित बल ने डिजाइन किया है। (फोटो साभार – Instagram)

शादी के बंधन में बंधे दीपका- रणवीर, जानिए कुंडली के अनुसार कैसे रहेगी इनकी मैरिड लाइफ

ADVERTISEMENT

इन चर्चित हस्तियों ने की दीपवीर के बेंगलुरु रिसेप्शन में शिरकत 

1542814751-Deepveer Kumble
इस रिसेप्शन पार्टी में क्रिकेट जगत से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले अपनी पत्नी चेतना रामतीर्थ के साथ पहुंचे। बता दें कि कुंबले भी दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु से ही हैं और उनके पिता के अच्छे दोस्त भी हैं। (फोटो साभार – Instagram)

sindhu3

ADVERTISEMENT

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी सिंधू भी दीपवीर को बधाई देने उनके रिसेप्शन में पहुंची। इस दौरान सिंधू लाइट पिंक कलर के बहुत ही खूबसूरत सूट में नजर आईं। (फोटो साभार – Instagram)

veketprashad 266229

ADVERTISEMENT

अपने दौर में जवागल श्रीनाथ के साथ भारतीय तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद अपनी पत्नी जयंती के साथ इस रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनें। (फोटो साभार – ANI)

DsiT6tzXgAAvVFO 5983111

ADVERTISEMENT

भारतीय बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद अपनी पत्नी पी.वी.वी लक्ष्मी के साथ पहुंचे। पुलेला दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण के अच्छे मित्र भी हैं। (फोटो साभार – ANI)

46718360 722300308152066 1568007736347664897 n

ADVERTISEMENT

जानी मानी सेलेब्रिटी न्यूट्रीशनिस्ट (आहार विशेषज्ञ) पूजा मखीजा भी इस पार्टी में पहुंची। (फोटो साभार – Instagram)

deepveer pics

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि दीपवीर का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को होटल ग्रैंड हयात में रखा गया। बताया जा रहा है कि ये रिसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है।

जानिए क्या खास है ‘लेक कोमो’ में, जहां हुई दीपवीर जैसी कई हाई प्रोफाइल शादियां

ADVERTISEMENT

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो ‘विला देल बालबीएनलो’ में हुई। इस रॉयल वेडिंग को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था। दोनों तरफ के करीब 60 मेहमान इस शादी में शामिल हुए, जिनको मोबाइल साथ ले जाने पर सख्त पाबन्दी थी। यहां तक कि मीडिया को भी लगभग 100 मीटर दूर से तस्वीरें लेने की इजाज़त दी गई थी।

ये भी पढ़ें – 

ADVERTISEMENT

तस्वीरों में झलका दीपिका- रणवीर का एक-दूजे के लिए बेइंतेहा प्यार

कुछ इस तरह सिंधी रिति- रिवाजों से हुई दीपिका- रणवीर की शादी, देखिए तस्वीरें

ADVERTISEMENT
21 Nov 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text