home / एंटरटेनमेंट
रानू ने हिमेश के साथ रिकॉर्ड किया अपना पहला गाना, कभी स्टेशन पर गाना गाकर करती थीं गुजारा

रानू ने हिमेश के साथ रिकॉर्ड किया अपना पहला गाना, कभी स्टेशन पर गाना गाकर करती थीं गुजारा

किसी ने बहुत खूब कहा है कि वक्त एक दिन सबका आता है। आज जो पीछे है एक दिन वो आगे भी आता है। ऐसा ही कुछ हुआ पश्चिम बंगाल की रानू मंडल के साथ। आज से कुछ समय पहले तक रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर का ‘एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है…’ गीत गाकर फेमस होने वालीं रानू मंडल को भी शायद पता नहीं होगा कि उनकी किस्मत बदलने वाली है। रानू की गायकी ने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया है। 
हाल ही में उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिली है। खुद रानू को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि उनका एक वायरल वीडियो उन्हें आज इस मुकाम तक पहुंचा देगा। बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने रानू की बॉलीवुड में एंट्री करवा दी है। 
 

दरअसल, हिमेश ने जब रानू मंडल का वायरल वीडियो देखा और उनका गाना सुना तो वो उनकी गायकी के फैन हो गये। हिमेश ने रानू से अपनी ही फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना रिकॉर्ड करवाया है।

 

म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिकॉर्डिंग का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रानू, हिमेश के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करती हुई दिख रही हैं। इस गाने के बोल हैं ‘तेरी मेरी कहानी’। ये गाना रानू का बॉलीवुड डेब्यू तो है ही, साथ ही इस गाने की खास बात ये है कि इसमें हिमेश ने भी अपनी आवाज़ दी है। हिमेश ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘शानदार आवाज़ वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैप्पी हार्डी से मेरे नए गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।’

 

रानू का ये रिकॉर्डिंग वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, देखते ही देखते वायरल होने लगा। हर कोई रानू और हिमेश की तारीफ कर रहा है। सिर्फ फैन्स ही नहीं, कई बॉलीवुड सेलिब्रिटज़ जैसे – ईशा गुप्ता, डायना पेंटी, सुनील शेट्टी भी रानू की आवाज़ के मुरीद हो गये हैं।

बता दें कि रानू बंगाल के बारपेटा टाउन के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपनी रोजी-रोटी कमाती थीं। एक युवक ने उनकी इस प्रतिभा से प्रभावित होकर उनका वीडियो रिकॉर्ड किया, जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद उन्हें मुंबई से कई शोज़ के भी ऑफर आने लगे। यही नहीं उनका मेकओवर भी कराया गया, जिसके बाद रानू को पहचानना भी मुश्किल हो गया था।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

23 Aug 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text