home / एंटरटेनमेंट
Alia Ranbir Marriage Confirmed

रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी में होंगे सिर्फ उनके खास दोस्त, आर के हाउस से होगी शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई बार चर्चाएं होती रही हैं और फिर दोनों एक्टर्स की तरफ से कुछ भी कंफर्म न किए जाने पर ये समझ लिया जाता था कि अभी ये शादी नहीं करेंगे। हालांकि दोनों एक्टर्स ने हाल के अपने मीडिया इंटरैक्शन में ये तो कहा था कि शादी होनी है, लेकिन दोनों ने ही ये इस बात का जिक्र कभी नहीं किया कि ये इसी महीने शादी करने वाले हैं। लेकिन अब एक के बाद एक आती मीडिया रिपोर्ट्स से ये तो तय है कि रणबीर और आलिया अब जल्दी ही शादी करने वाले हैं और रणबीर के घर पर बैचलर पार्टी का आयोजन भी तय हो चुका है। इन रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर की बैचलर पार्टी में उनके खास दोस्त शिरकत करेंगे और इनमें अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर जैसे हैंडसम बैचलर्स शामिल हैं। इनके अलावा रणबीर के बचपन के दोस्त भी उनके बैचलर पार्टी में शामिल होने वाले हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

कब और कहां होगी शादी

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर आने वाली जानकारी के अनुसार ये दोनों 17 अप्रैल के दिन परिणय सूत्र में बंधेंगे और ये दोनों भी नीतू और ऋषि कपूर की तरह चेम्बूर स्थित पुश्तैनी घर आरके हाउस में ही शादी करेंगे।

रणबीर कपूर और आलिया 2018 से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने ही अलग अलग मौकों पर हमेशा गंभीरता से ये बताया है कि वो एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं, लेकिन लॉकडाउन और बिजी शेड्यूल की वजह से वो अब तक डेट तय नही ंकर पा रहे थे। अभी भी दोनों अपने व्यस्त शेड्यूल में ही शादी करने वाले हैं क्योंकि ऐसी चर्चा भी तेज है कि आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान की बिगड़ती तबियत को देखते हुए जल्दी शादी का निर्णय लिया गया है।

05 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text