home / एंटरटेनमेंट
Alia Bhatt Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर ने किया कंफर्म, जल्दी करना चाहते हैं आलिया से शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स लंबे समय से इस कपल की शादी होते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन दोनों ही सेलेब्स की तरफ से अभी तक शादी कब होगी इसके बारे में कोई खबर नहीं दी गई है। वैसे सबसे अच्छी खबर ये है कि दोनों कभी शादी के लिए नेगेटिव में कुछ नहीं कहते हैं और इससे फैन्स को बहुत राहत महसूस होती है कि ये कपल एक दूसरे को लेकर सीरियस है और इनके बीच किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है।

फिल्म गंगूबाई के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी कब होगी इसकी उन्हें ज्यादा चिंता नहीं है क्योंकि वो काफी पहले ही रणबीर से दिमाग में शादी कर चुकी हैं।

ADVERTISEMENT
साभार- इंस्टाग्राम

अब रणबीर कपूर ने भी ऋषि कपूर की फिल्म शर्मा जी नमकीन को फिल्म कंपैनियन पर प्रमोट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा है, मैं ये नहीं जानता हूं कि मैं कब शादी कर रहा हूं, लेकिन अभी हमने कोई डेट तय नहीं किया है। लेकिन शादी होनी है। इसी तरह एक चैनल को दिए दूसरे इंटरव्यू में रणबीर ने कहा है कि मैं मीडिया इंटरैक्शन के दौरान शादी की डेट नहीं बता सकता हूं लेकिन हां, मैं और आलिया हम दोनों ही शादी करने का इरादा रखते हैं और उम्मीद है कि जल्दी ही शादी करेंगे। 

रणबीर कपूर आलिया भट्ट सबसे पहले ब्रह्मास्त्र के सेट पर मिले थे और तभी से दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी। इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में साथ पहुंचकर कंफर्म कर दिया था। तब से आलिया अकसर रणबीर के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

ADVERTISEMENT

रणबीर ने भी एक पत्रिका को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि अगर लॉकडाउन नहीं लगता तो अब तक वो आलिया से शादी कर चुके होते। उन्होंने कहा था, मैं इस बारे में कुछ कहना नहीं चाहता, मैं लाइफ के इस लक्ष्य को जल्दी पूरा करना चाहता हूं।वैसे दर्शक इन दिनों को इस साल के अक्टूबर में फिल्म ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन शेयर करते हुए भी देखेंगे।

31 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text