home / एंटरटेनमेंट
क्या आलिया भट्ट देने वाली हैं जुड़वा बच्चों को जन्म, रणबीर कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में कही ये बात

क्या आलिया भट्ट देने वाली हैं जुड़वा बच्चों को जन्म, रणबीर कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में कही ये बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी के साथ लोगों को हैरान कर दिया था। न्यूलीवेड ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए लिखा था कि, ”हमारा बेबी… जल्द आ रहा है”। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने यह लिखा था।

जब आलिया लंदन में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही थीं, तब रणबीर मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी थे और इसके लिए वह काफी सारे इंटरव्यू कर रहे थे। यहां तक कि पिछले हफ्ते जब आलिया भट्ट यूरोप से वापस लौटी तो मुंबई एयरपोर्ट पर पावर कपल का रोमांटिक रियूनियन भी दिखाई दिया था।

दरअसल, रणबीर कपूर जो फिल्हाल अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ जरूरी डिटेल शेयर की हैं। एक प्रमोशनल ईवेंट के दौरान एक्टर ने 2 truths and 1 lie खेला और इस दौरान ही उन्होंने आलिया की प्रेग्नेंसी पर बात की। उन्होंने कुछ मिनट तक सोचने के बाद कहा कि ”हमारे ट्विंस होने वाले हैं”। ”मैं एक बहुत बड़ी माइथॉलोजिकल फिल्म का हिस्सा हूं” और ”मैं काम से एक लंबा ब्रेक लेना वाला हूं”।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सितंबर में रिलीज होने वाली है और इस वजह से उनकी यह स्टेटमेंट एक दम सही है। हालांकि, अन्य दो स्टेटमेंट को लेकर हम और लोग दोनों ही थोड़ा कंफ्यूज है क्योंकि हम सोच रहे हैं कि क्या सही में उनके ट्विंस होने वाले हैं। रणबीर एक लंबे ब्रेक के बाद हाल ही में काम पर वापस लौटे हैं तो लोगों को लग रहा है कि वह जल्द ही दोबारा ब्रेक नहीहं लेंगे और इस वजह से लोगों को लग रहा है कि उनकी ट्विंस वाली स्टेटमेंट सही है। हालांकि, कुछ लोगों का यह भी मानना है कि वह एक गेम के दौरान कुछ इतना बड़ा नहीं बताने वाले हैं।

एक यूजर ने लिखा, ट्विंस वाली बात झूठी है। ”वह ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद 2-3 महीने का ब्रेक लेंगे ताकि वो आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए खुद को रेडी कर सकें। और ऐसा नहीं हो सकता है कि वह इतनी बड़ी बात इतनी कैजुअली बता दें।” वहीं अन्य ने लिखा, ”ब्रेक लेने वाली बात पक्का झूठ है क्योंकि उनकी आखिरी फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी और अब 2022 चल रहा है।”

18 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text