home / एंटरटेनमेंट
रणबीर कपूर भी हैं दीपिका पादुकोण की एक्टिंग के दीवाने, कहा – ‘तमाशा’ फिल्म के गाने में…

रणबीर कपूर भी हैं दीपिका पादुकोण की एक्टिंग के दीवाने, कहा – ‘तमाशा’ फिल्म के गाने में…

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने भले ही अपने रिश्ते में रफ पैच का सामना किया हो लेकिन दोनों अब अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं गवाते हैं। रणबीर कपूर जिन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ बचना ए हसीनों, ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्मों में काम किया है ने कहा कि उनके साथ उन्हें काम करने में काफी मजा आया था। एक लीडिंग डेली को दिए गए इटंरव्यू में उनसे तमाशा फिल्म के गाने अगर तुम साथ हो के एक सीन के बारे में पूछा गया था।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”दीपिका ने सही में गाने में बहुत ही अच्छे से काम किया है। फिल्म में कुछ ऐसे सीन थे जो एक्टर के किरदार की ओर थे और इस वजह से मेरा किरदार बहुत आर्च कर रहा था क्योंकि वो अपनी जिंदगी में कुछ चीजों से गुजर रहा था लेकिन मुझे लगता है कि दीपिका ने बहुत ही अच्छा काम किया, दीपिका ने सीन में जो जान डाली उससे वो किरदार सही में जिंदा लगा और ऐसा लगा कि वह सही में दर्द महसूस कर सकती हैं। इसी वजह से वो सीन इतना अच्छा था। मैं जो कर रहा था वो उस पर रिएक्टर कर रही थीं और जो वो कर रही थीं, मैं उस पर रिएक्ट कर रहा था”।

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा, ”दीपिका के साथ काम करना मुझे हमेशा ही अच्छा लगता है क्योंकि हमने एक साथ शुरू किया था। वह एक एक्टर के तौर पर बहुत आगे बढ़ी हैं हमने अपनी दूसरी फिल्म बचना ए हसीनों साथ में की थी और फिर इसके बाद हमने ये जवानी है दीवानी में काम किया था। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी एक्टर की ग्रोथ से इतना हैरान हुआ हूं। क्योंकि मैं दीपिका को बहुत करीब से जानता हूं और मैं बहुत ही इंप्रेस हूं। जब तक हमने तमाशा की शूटिंग की तब तक वह दिग्गज बन चुकी थीं और क्या आप जानते हैं वो हर एक शोट में सरप्राइजिंग थी और जो भी वो कर रही थीं।”

बता दें रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा वह जल्द ही पत्नी आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं। साथ ही रणबीर और आलिया जल्द ही माता-पिता भी बनने वाले हैं और वह लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में भी दिखने वाले हैं।

ADVERTISEMENT
01 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text