home / एंटरटेनमेंट
Ranbir kapoor

बेबी के जन्म के बाद Paps को रणबीर कपूर ऐसे हैंडल करेंगे, स्मार्ट है एक्टर का प्लान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी लाइफ के उस फेज में हैं जहां ये कपल जल्दी ही पेरेंटहुड में एंटर करने वाला है। दोनों ही सेलेब्स अपनी इस खुशी को लोगों के साथ सोशल पोस्ट के जरिए शेयर कर चुके हैं और धीरे-धीरे इनकी लाइफ में बेबी के स्वागत की तैयारियां भी चल रही हैं। अपनी फिल्म शेमशेरा को प्रमोट करते हुए रणबीर ने बेबी के नाम से लेकर अपने एहसास तक सबकुछ लोगों के साथ शेयर किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार कपल के घर बेबी के लिए नर्सरी बनाने की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में रणबीर से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि बेबी के जन्म के बाद पैपराजी को कैसे हैंडल करेंगे को एक्टर ने स्टार किड्स पर हमेशा बनी रहने वाली मीडिया की नजर पर चिंता जताई और साथ में पापा बनने के बाद वो क्या करेंगे ये भी बताया।

साभार- इंस्टाग्राम

रणबीर ने कहा, मुझे लगता है कि मैं उनके इस पर बातचीत करूंगा, मैं उनके साथ बैठूंगा। ये लोग अच्छे लोग हैं। अगर आप इनके साथ बैठकर इनसे कुछ ऐसा कहेंगे जो आपके लिए जरूरी है तो मुझे लगता है कि ये समझेंगे। 

साभार- इंस्टाग्राम

इसके साथ रणबीर ने ये भी बताया कि खुद उनके रिश्ते पैप्स और उनके कैमरे के साथ कैसे हैं। मेरा उनके साथ लव हेट रिलेशनशिप है। मुझे लगता है वो मेरे सीक्रेट्स खोल रहे हैं इसलिए मुझे भी उनके साथ लुकी छुपी खेलना चाहिए। मैं भी उन्हें परेशान करने से पीछे नहीं हटता हूं। मैं कहता हूं कि गाड़ी यहां पार्क करो, मैं पीछे से निकल जाता हूं। वो घंटो इंतजार करते रहते हैं। अगर वो मुझे परेशान कर रहे हैं तो मैं भी उन्हें परेशान कर सकता हूं। 

यूं ही नहीं परेशान हैं होने वाले पेरेंट रणबीर कपूर

याद दिला दें की यंग या न्यू बॉर्न स्टार किड्स को कवर करने या यूं कहे क्लिक करने की होड़ उस वक्त से शुरू हुई जब करीना के बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 

करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान को जिस तरह से जन्म के तुरंत बाद से पैप्स ने घेरना शुरू किया उससे न सिर्फ करीना और सैफ, बल्कि बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटी पैरेंट और होने वापस पेरेंट काफी सतर्क और परेशान दोनों हुए। करीना, सैफ के साथ तैमूर के आसपास जितने सेलेब्स पेरेंट बने जैसे सोहा अली खान ने पैप्स की कई बार क्लास भी लगाई। तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में कहा भी कि मैं दूसरे सेलेब्स के बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही हूं ताकि लोग तैमूर से अपना ध्यान हटाएं। इसमें कोई गलत बात भी नहीं है कि क्योंकि हर पेरेंट की तरह सेलेब्स भी अपने बच्चों को नॉर्मल लाइफ देना चाहते हैं। 

फिर विराट और अनुष्का ने सीधे-सीधे सोशल पोस्ट के जरिए मीडिया से गुजारिश की कि वो वामसी की प्राइवेसी में दखल न दें और आज भी अगर कोई पब्लिकेशन वामसी की तस्वीर शेयर करता है तो एक्ट्रेस उसे आड़े हाथों लेने से पीछे नहीं हटती हैं।

25 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text