home / एंटरटेनमेंट
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट से लेकर गेस्ट लिस्ट और वेन्यू तक यहां जाने सारी डिटेल्स

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट से लेकर गेस्ट लिस्ट और वेन्यू तक यहां जाने सारी डिटेल्स

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी करने वाले हैं और दोनों अप्रैल के महीने में ही एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। दरअसल, दोनों मुंबई में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ही शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसी अफवाहें पिछले काफी समय से आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं और अब लगता है कि 2022 में दोनों आखिरकार शादी कर रहे हैं और उन्होंने अपने रिलेशनशिप में आगे बढ़ने का फैसला किया है।

इस दिन करेंगे आलिया और रणबीर शादी (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding Date)

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 17 अप्रैल को इंटीमेट वेडिंग में शादी करेंगे। दोनों अपने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे से शादी करेंगे।

आलिया और रणबीर की शादी का वेन्यू (Ranbir and Alia Wedding Venue)

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों आरके स्टूडियो में शादी करेंगे लेकिन दोनों की शादी बहुत ही इंटीमेट अफेयर होगा और यह पंजाबी बिग फैट वेडिंग जैसी नहीं होगी।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग गेस्ट लिस्ट (Ranbir and Alia Wedding Guest List)

जानकारी के मुताबिक दोनों परिवार इसे लो की ईवेंट रखना चाहते हैं क्योंकि आलिया के नाना जी की तबियत काफी खराब है। आलिया के नाना जी एन राजदान आलिया की शादी देखना चाहते हैं और इस वजह से दोनों परिवार इंटीमेट वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी रिपोर्ट के मुताबिक वेडिंग बहुत बड़ी नहीं होगी। ये दो दिन का ईवेंट होगा और इसमें केवल परिवार के करीबी दोस्त ही हिस्सा लेंगे।

रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी (Ranbir Kapoor Bachelor Party)

यहां तक कि रणबीर कपूर ने खासतौर पर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला है और अपनी बैचलर पार्टी की प्लानिंग की है और इसमें इंडस्ट्री से उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्मी दुनिया के कुछ दोस्त और उनके बचपन के कुछ दोस्त शामिल होंगे। इस लिस्ट में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी का नाम शामिल है।

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के तुरंत बाद ही वापस अपना काम शुरू करने लग जाएंगे। अप्रैल में शादी के बाद आलिया USA में अपनी हॉलीवुड की पहली फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हैं। वहीं रणबीर कपूर दूसरी ओर अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगे। यदि दोनों की शादी हो जाती है तो ब्रह्मास्त्र शादी के बाद दोनों की एक साथ पहली फिल्म होगी। यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी।

05 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text