home / वेडिंग
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding: जानें दोनों की वेडिंग फेस्टिविटीज के बारे में ये 5 बातें

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding: जानें दोनों की वेडिंग फेस्टिविटीज के बारे में ये 5 बातें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार दोनों आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल एक दूसरे को पिछले काफी लंबे समय से डेट कर रहा है और अब दोनों अपने परिजनों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रणबीर और आलिया के इस बड़े दिन को लेकर दोनों के परिवार काफी खुश हैं। हम सभी इस मौके पर रिद्धीमा कपूर, नीतू कपूर, भारत साहनी आदि को रणबीर की तरफ से और सोनी राजदान, महेश भट्ट, शहीन भट्ट, राहुल भट्ट, पूजा भट्ट को आलिया के लिए चियर करते हुए देख सकते हैं।

लेकिन आलिया और रणबीर की शादी से पहले यहां जानें कि आज दोनों की शादी से पहले कौन-कौन से फंक्शन होने वाले हैं।

  1. वास्तु पर हल्दी

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और रणबीर की हल्दी का आयोजन गुरुवार को सुबह 9 बजे किया गया था। इस दौरान सोनी, शहीन, नीतू और रिद्धिमा येलो कलर के ड्रेस कोड में सुबह के समय वास्तु के बाहर दिखाई दिए थे और हमें हिंट मिल गया कि दोनों की हल्दी सेरेमनी का यह ड्रेस कोड है।

  1. आलिया की चूढ़ा सेरिमनी

हल्दी के बाद आलिया की चूड़ा सेरिमनी का आयोजन किया गया। इस सेरिमनी में ब्राइड को लाल और सफेद रंग का चूढ़ा पहनाया जाता है। ट्रेडिशन के मुताबिक, ब्राइड को उनके मम्मी की साइड का परिवार यह गिफ्ट करता है।

  1. वास्तु पर रणबीर और आलिया की शादी

13 अप्रैल को मेहंदी के बाद नीतू और रिद्धिमा कपूर ने यह कंफर्म किया था कि आलिया और रणबीर आज वास्तु में शादी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी का आयोजन आज दोपहर 3 बजे किया गया है। कहा जा रहा है कि यह बहुत ही इंटीमेट वेडिंग होगी और केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही इस मौके पर मौजूद रहेंगे।

  1. रणबीर और आलिया की गेस्ट लिस्ट

मेहंदी की तरह रणबीर और आलिया की शादी भी बहुत ही प्राइवेट अफेयर होने वाला है। इस मौके पर रणबीर के परिवार से करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, रीमा जैन, आदर जैन, अरमान जैन, अनीसा मल्होत्रा जैन, निखिल नंदा, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, निताशा नंदा आदि शामिद होंगे। वहीं दूसरी ओर आलिया की तरफ से सोनी राजदान, शहीन, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, राहुल भट्ट, अकांशा रंजन कपूर और उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर, अयान मुखर्जी, मसाबा गुप्ता, जोया अख्तर, मनीष मल्होत्रा और अर्जुन कपूर भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे।

  1. आलिया भट्ट का ब्राइडल वीयर

रिपोर्ट्स के मुताबिक माना जा रहा है कि आलिया भट्ट सब्यसाची ब्राइड बनेंगी। दोनों पेस्टल वेडिंग थीम को खॉलो करेंगे और माना जा रहा है कि आलिया सब्यसाची के लहंगे को मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए दुपट्टे के साथ पेयर करेंगी। हालांकि, नई अफवाहों की मानें तो ब्राइड और ग्रूम व्हाइट और गोल्डन कलर का आउटफिट पहनने वाले हैं। लेकिन अब यह केवल कुछ ही समय की बात है और उसके बाद हम सभी आलिया और रणबीर को पति-पत्नी के रूप में देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

14 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text