home / वेडिंग
रणबीर और आलिया इसी महीने करने वाले हैं शादी, एक्टर अपनी 2 फिल्मों के टाइट शेड्यूल के बीच लेंगे फेरे

रणबीर और आलिया इसी महीने करने वाले हैं शादी, एक्टर अपनी 2 फिल्मों के टाइट शेड्यूल के बीच लेंगे फेरे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी करने वाले हैं। सोर्स की मानें तो दोनों अपने परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे। कपल, रणबीर कपूर की दो फिल्मों के बीच के बिजी शेड्यूल में समय निकाल कर इसी महीने शादी करेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर का शेड्यूर इस समय काफी बिजी है क्योंकि वह 13 अप्रैल तक लव रंजन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वह वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। सोर्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने अपनी डेट्स में थोड़ा बदलाव किया है ताकि वह अपनी शादी के लिए समय निकाल पाएं। इसके बाद 7 से 8 दिनों के अंतर में उन्हें संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की शूटिंग करनी है।

जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर 22 अप्रैल से एनिमल की शूटिंग शुरू करेंगे। इससे रणबीर और आलिया को शादी के लिए 15 अप्रैल से 20 अप्रैल तक का वक्त मिल जाएगा। सोर्स ने यह भी बताया है कि आलिया ने भी अपनी इन डेट्स को फ्री रखा हुआ है और इन दिनों में वह किसी भी के कमर्शियल शूट या फिल्म शूट नहीं करेंगी। उन्होंने हाल ही में आमिर खान के साथ एक एड फिल्म शूट की है, जिसकी शूटिंग पहले मिड अप्रैल में होनी थी लेकिन उन्होंने इसकी शूटिंग को मार्च में ही खत्म कर लिया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल अप्रैल में ही शादी करने वाले हैं। दोनों के एक करीबी सोर्स की मानें तो दोनों परिवारों ने तय किया है कि दोनों अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी करेंगे। यह फैसला दोनों की डेट्स को देखते हुए लिया गया है और डेट भी पंडित द्वारा ही ली गई हैं।

जानकारी के मुताबिक दोनों मुंबई में स्थित आरके हाउज में शादी करेंगे, जहां रणबीर के माता-पिता ने भी शादी की थी। इसी बीच हाल ही में रणधीर कपूर ने भी एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं फिलहाल मुंबई में नहीं हूं और मैंने अभी तक दोनों की शादी के बारे में कुछ भी नहीं सुना है। अगर दोनों सही में हमारे घर पर शादी कर रहे होते तो किसी न किसी ने मुझे जरूर बताया होता’।

04 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text