ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
VIDEO: राखी सावंत ने ले लिया मलाइका अरोड़ा से पंगा, एक्ट्रेस की वॉकिंग स्टाइल का सरेआम उड़ाया मजाक

VIDEO: राखी सावंत ने ले लिया मलाइका अरोड़ा से पंगा, एक्ट्रेस की वॉकिंग स्टाइल का सरेआम उड़ाया मजाक

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहने का कोई न कोई कारण ढूंढ ही लेती हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिलेशनशिप या फिर अन्य चीजों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहती हैं। राखी क्या करेगी इसका कोई भरोसा नहीं है। 

राखी सांवत ने आदिल से शादी की और उसके लिए इस्लाम धर्म अपना लिया और अपना नाम फातिमा रख लिया। जैसा की राखी सावंत इन दिनों रमजान में रोजा रख रही हैं। इफ्तार पार्टी में भी नजर आई थीं। पैपराजी से बातचीत में उन्होंने ये भी बताया था कि वह पांच वक्त की नमाज भी अदा करती हैं। मगर अब उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी है, जिसकी वजह से नेटिजेंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

राखी को मलाइका की वॉक बहुत है पसंद

अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह मलाइका अरोड़ा के स्टेप्स पर चलती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में कहा पैप्स से कहा- भइया हमें मलाइका की वॉक बड़ी अच्छी लगती है। हम दीवाने हैं मलाइका के वॉक के। आज के बाद हम ऐसे ही चलेंगे।

यूजर्स ने दिये रिएक्शन

फिर क्या था इसके बाद पैपराजी भी उन्हें मलाइका मैम कहते हैं और राखी भी एक्ट्रेस की तरह रिएक्ट करती हैं। राखी का ये सारा ड्रामा देखने के बाद नेटिजन्स भड़क गए हैं। वैसे उनका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई नेटिजन्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने उन्हें नौटंकी बताया जबकि अन्य ने कहा कि उनके रमजान के रोजे और हिजाब का क्या हुआ? इस बारे में पूछा। वहीं कुछ फैंस ने राखी को मलाइका की टू-कॉपी भी बताया है।

ADVERTISEMENT

वेबसीरिज की शूटिंग में हैं व्यस्त

दरअसल, हाल ही में राखी को पैपराजी ने जिम के बाहर स्पॉट किया। वह इस बार जिम ड्रेस में नजर आईं और हमेशा की तरह पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने यहां जानकारी दी कि वह एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए लखनऊ जा रही हैं। वह चाहती हैं कि लखनऊ सरकार उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए। साथ ही अच्छी सबसीडी भी दी जाए। 

29 Mar 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT