home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15 में राखी सावंत अपने Mystery Husband के साथ करेंगी एंट्री, 2 साल पहले की थी शादी

बिग बॉस 15 में राखी सावंत अपने Mystery Husband के साथ करेंगी एंट्री, 2 साल पहले की थी शादी

बिग बॉस लवर्स के लिए हम एक बहुत ही बड़ी अपडेट लेकर आए हैं। दरअसल, शो के मेकर्स घर के अंदर एक और घरवाले को भेजने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन वह अपने साथ एक साथी को लेकर आने वाली हैं। दरअसल, यह और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस की पत्नी राखी सावंत है। वह एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस बार वह अपने पति के साथ घर के अंदर आने वाली हैं। 

हम सभी ने राखी को शो के पिछले सीजन में अपने पतिदेव के बारे में बात करते हुए देखा था लेकिन अब लगता है कि आखिरकार सबको राखी के Mystery Man से मिलने और देखने का मौका मिल गया है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया है कि वह बिग बॉस के घर में वापस आने वाली हैं। 

राखी ने कहा, लोगों ने उस समय मेरी बात पर यकीन नहीं किया था, जब मैंने कहा था कि मैंने रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से शादी की है। लोगों ने मुझे झूठा कहा था और इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था। उन्होंने मेरी बात पर यकीन करने से मना कर दिया था क्योंकि मेरे पास कोई तस्वीर याा वीडियो नहीं थी और ना ही मैंने शादी में किसी को न्यौता दिया था। लेकिन अब ये दुनिया मेरे पति रितेश को देखेगी।

राखी ने आगे कहा, मैं शो में अपने पति रितेश के साथ एंट्री करने वाली हूं। मैं बहुत खुश हूं और बिग बॉस 15 में एंटर करने का इंतजार कर रही हूं। मेरा पति बहुत ही अच्छा है और वह मेरे लिए बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गया है। अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि राखी सावंत ने 2 साल पहले शादी की थी। हालांकि कई लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था। अब तक राखी ने सोशल मीडिया पर अपने पति की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है और इस वजह से दोनों के घर में आने के बारे में सुन कर हम काफी उत्साहित हैं। 

बिग बॉस 14 के दौरान राखी ने एक बहुत ही सीरियस और शॉकिंग खुलासा किया था। यहां तक कि उन्होंने यह भी बताया था कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं और उनका बेटा भी है। रुबानी दिलैक के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया था, उन्होंने मुझसे एक बात छुपाई तो जो आप सबको बता दिया। वो नहीं छुपाना चाहिए था वर्ना मैं अपना घर बसाने के लिए किसी का घर नहीं उजाड़ती। 

यह भी पढ़ें:
‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बनेगी ‘खान’ परिवार की बहू, बचपन में ही हो गया था उन्हें सच्चा प्यार
जय भानुशाली की बेटी पापा को देख टीवी को किस करते हुए आई नजर, देखें ये इमोशनल Video
प्रियंका चोपड़ा ने इस वजह से अपने नाम के आागे से हटाया था ‘जोनस’

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

26 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text