Advertisement

एंटरटेनमेंट

राखी सावंत ने दी Bigg Boss की आफ्टर पार्टी, नहीं शामिल हुए रूबीना-अभिनव और ये कंटेस्टेंट्स

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 2, 2021
Bigg Boss की आफ्टर पार्टी, राखी सावंत, rakhi sawant throw BB after party pics

Advertisement

देश के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) हाल ही में खत्म हुआ है लेकिन उसका हैंगओवर अभी तक लोगों क सर पर सवार है। यही वजह है कि बिग बॉस का फिनाले होने के बाद फैंस शो की याद में तरह-तरह के मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वैसे बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स भी इन दिनों साथ में कई जगह हैंगआउट करते नजर आ रहे हैं।
एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में मुंबई में अपने बिग बॉस साथियों के लिए एक छोटी सी आफ्टर पार्टी रखी। इस पार्टी में बिग बॉस 14 के कई कंटेस्टेंट पहुंचे और उन्होंने खूब एन्जॉय भी किया। राखी ने पार्टी में बिग बॉस की ट्रॉफी वाला एक केक काटा और सभी के साथ अपनी बेहतरीन बिग बॉस जर्नी को सेलिब्रेट किया।

इस पार्टी में राखी के दोस्त और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता, सोनाली फोगाट, विंदू दारा सिंह, राहुल महाजन, निक्की तंबोली और जान कुमार सानू, तोशी भई शामिल हुए। वहीं राखी के क्रश अभिनव शुक्ला, शो की विनर रूबीना दिलैक, राहुल वैद्य, एजाज खान, पवित्रा पुनिया, अली गोनी और जैस्मीन इस पार्टी का हिस्सा नहीं बने।

बिग बॉस के घर में एक दूसरे से सख्त नफरत करने वाले कंटेस्टेंट इस पार्टी में एक दूसरे के साथ पार्टी और मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे। राखी सांवत की लगभग हर कंटेस्टेंट के साथ बहस और लड़ाई हुई थी, लेकिन शो के बाद उन्होंने नफरत को खत्म करने के लिए आफ्टर पार्टी का तरीका निकाला।

वैसे इस बात में तो कोई शक नहीं है कि बिग बॉस 14 में राखी सावंत सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहीं। उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और खूब तारीफें बटोरीं।

बिग बॉस की इस आफ्टर पार्टी में निक्की तंबोली और जान कुमार सानू ने एक साथ पोज दिए। जान ने पार्टी में गाना भी गाया। उनकी और निक्की की करीबियां एक वक्त काफी चर्चा में थीं। हालांकि निक्की द्वारा उनपर जबरन किस करने के आरोप के चलते दोनों की दोस्ती में खटास आ गई थी।

बिग बॉस सीजन 14 में राखी का सफर काफी शानदार रहा। उन्होंने इस शो से 14 लाख रुपये की धनराशि भी जीती। राखी ने कई बार शो के दौरान आफ्टर पार्टी का जिक्र किया था और उन्होंने अपना वादा निभाया।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!