home / एंटरटेनमेंट
राखी सावंत ने शेयर की मां की तस्वीर, कहा- ”प्राथर्ना करें कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं”

राखी सावंत ने शेयर की मां की तस्वीर, कहा- ”प्राथर्ना करें कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं”

बिग बॉस के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के आने के कुछ समय बाद उनके भाई राकेश ने बताया था कि उनकी मां आईसीयू में भर्ती हैं। उनकी मां के गॉलब्लैडर में बड़ा ट्यूमर है, जो कैंसर का रूप ले सकता है और इस वजह से ऑप्रेशन नहीं किया जा सकता है। इस वजह से डॉक्टर ने उनकी कीमोथेरेपी शुरू की है। ऐसे में फैमिली वीक के दौरान राखी की मां जया ने उनसे अस्पताल से वीडियो कॉल के जरिए बात की थी। बिग बॉस के घर के अंदर जैसे ही राखी को उनकी मां की हेल्थ कंडिशन के बारे में जानकारी मिली तो वह काफी टूट गईं। यहां तक कि राखी ने अपनी मां को हिम्मत ना हारने का संदेश दिया और कहा कि वो बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद उनका ध्यान रखेंगी। इसके बाद अब राखी ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी मां की दिल दुखा देने वाली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राखी ने बताया कि उनकी मां का कैंसर (Rakhi Sawant Mother) का इलाज हो रहा है।

https://hindi.popxo.com/article/bb-14-rakhi-sawant-writes-i-love-abhinav-on-her-body-in-new-promo-in-hindi-937462
https://hindi.popxo.com/article/hina-khan-vacation-outfit-ideas-in-hindi
सोशल मीडिया पर तस्वीर को शेयर करते हुए राखी ने फैंस से उनके जल्द ही स्वस्थ हो जाने की दुआ मांगने के लिए कहा। उन्होंने लिखा, कृप्या मेरी मां के लिए प्राथर्ना करें, उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। उनकी इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के उनके दोस्त जैसे कनिका कपूर, देवोलीना भट्टाचार्जी, अदा खान, रश्मी देसाई और काम्या पंजाबी ने कमेंट करते हुए लिखा कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी। इससे पहले राखी की मां ने कहा था कि राखी के पति रितेश उनके मेडिकल खर्चों को उठा रहे हैं।
देवोलीना ने अपने कमेंट में लिखा कि- आंटी जल्द ही ठीक हो जाएंगी राखी, तुम बस हिम्मत मत हारना। वहीं रशमी ने कहा, हम आंटी के जल्दी स्वस्थ हो जाने के लिए जरूर दुआ करेंगे और साथ ही भगवान तुम्हें हिम्मत दे। तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो और हम सबकी दुआएं जरूर काम आएंगी।
https://hindi.popxo.com/article/bollywood-stars-weird-and-funny-photos-in-hindi
काम्या ने शो के दौरान राखी की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि जिंदगी में इतनी परेशानी होने के बाद भी राखी ने शो में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, ”बिग बॉस 14 से निकलने के बाद ये तुम्हारी पहली पोस्ट है। कोई क्या तुझसे मुकाबला करेगा राखी.. तू तो सबसे ऊपर और सबसे अनौखी है… गणपति बप्पा सब ठीक करेंगे। तुम बस हिम्मत मत हारना। राखी तुम्हें सैल्यूट है… तुमने जिंदगी जीत ली है।”
गौरतलब है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में राखी सावंत 14 लाख रुपये का बैग लेकर घर से निकल गई थीं। उन्होंने दावा किया था कि वो बिग बॉस 14 में इसलिए आईं क्योंकि वो इंडस्ट्री में कमबैक करना चाहती हैं और हाल ही के समय में उनका करियर काफी डाउन चल रहा है। उन्हें इस शो की मदद से दूसरा मौका चाहिए। राखी सांवत पिछले साल नवंबर में घर में चैलेंजर के तौर पर आई थतीं और वह ग्रैंड फिनाले में लगभग 3 महीने पूरे करने के बाद शो से 14 लाख रुपये लेकर बाहर चली गईं।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!
23 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text