home / एंटरटेनमेंट
रितेश से अलग होने पर राखी सावंत ने की बात, कहा- ‘उसने मुझे छोड़ दिया’

रितेश से अलग होने पर राखी सावंत ने की बात, कहा- ‘उसने मुझे छोड़ दिया’

एक्टर राखी सावंत ने अपने पति रितेश के साथ रिश्ता खत्म करने के ऊपर हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात की है। दरअसल, एक्टर ने 13 फरवरी को रितेश के साथ अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। इसके बाद ही राखी का ये इंटरव्यू सामने आया है। अपने इस इंटरव्यू में राखी ने बताया है कि रितेश लीगल परेशानी में हैं और उन्होंने अपने बिजनेस में अपना सारा पैसा भी गवा दिया है। इसके अलावा वह उनके साथ अब नहीं रहना चाहते हैं। एक्टर ने ये भी बताया कि वह रितेश से कैसे मिली थीं।

रविवार को राखी ने रितेश से अलग होने की घोषणा की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि वह कुछ चीजों के बारे में नहीं जानती थीं और जो उनके कंट्रोल से बाहर थीं। अपनी स्टेटमेंट में राखी ने लिखा था कि वह बहुत उदास हैं और उनका दिल टूट गया है। बता दें कि राखी ने बिग बॉस 15 में रितेश को अपने पति के रूप में परिचित कराया था।

एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में राखी ने रोते हुए कहा, उसने मुझे छोड़ दिया। मैंने उससे बहुत प्यार किया लेकिन उसने मुझे छोड़ दिया है। बिग बॉस खत्म होने के कुछ वक्त बाद हम दोनों ने मुंबई में मेरे घर में साथ रहने का फैसला किया था लेकिन एक दिन पहले उसने अपना सामान पैक किया और चला गया। उन्होंने कहा कि वह लीगल परेशानी में हैं क्योंकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तालाक नहीं दिया है और अब वह मेरे साथ नहीं रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बिजनेस में उन्हें काफी नुकसान हुआ है और मेरे साथ बिग बॉस में आने के बाद उनपर काफी उंगलियां उठाई जा रही हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मुझे पता चला कि उनकी पहले ही एक पत्नी और बेटा भी है, जिससे मेरा दिल टूट गया। मैं एक महिला और उनके बेटे के साथ अनफेयर नहीं हो सकती हूं। इस वजह से मैंने मान लिया है कि हमारे बीच सबकुछ खत्म हो गया है और उन्होंने मुझे छोड़ दिया है।

राखी ने बताया कि वो रितेश से कैसे मिली थीं। उन्होंने कहा, हम दोनों की बात व्हॉट्सएप पर शुरू हुई थी और लगभग 6 महीनों तक हमने चिटचैट की। इसके बाद उन्होंने मुझे अपनी लॉकेशन, बैंक अकाउंट डिटेल्स और अन्य चीजें बताईं और मैंने विश्वास कर लिया। उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया और क्योंकि मैं भी अपनी जिंदगी में किसी को चाहती थी और इस वजह से मैंने तीन साल पहले उनसे शादी कर ली। इसके बाद जब मैंने जनता को बताया कि मैंने शादी कर ली है तो किसी ने मेरा विश्वास नहीं किया। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और हर चीज के लिए उन्हें माफ कर सकती हूं। अगर वह अपनी पहली पत्नी को तलाक दे देते हैं और मेरे पास वापस आना चाहते हैं तो मैं उन्हें ये बताना चाहूंगी कि मैं उनका इंतजार कर रही हूं। लेकिन अगर वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ खुश हैं तो मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। लेकिन शादी और प्यार कोई मजाक नहीं है।

ADVERTISEMENT

राखी ने यह भी बताया कि रितेश के साथ उन्होंने जुलाई 2019 में शादी की थी और यह लीगल नहीं है क्योंकि उन्होंने अपनी पहती पत्नी को तलाक नहीं दिया है। अपने परिवार के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि उनकी मां और भाई को जैसे ही इस बारे में पता चला वह उनसे मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि उन्हें ये जानकर कापी बुरा लगा और उन्होंने कहा कि उन्हें शादी करने से पहले रितेश के बारे में और जानकारी निकालनी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें:
राखी सावंत और रितेश ने अपने रिश्ते को खत्म करने का किया फैसला, स्टेटमेंट जारी कर बताई वजह
Valentine’s Day के दिन एक-दूसरे की बाहों में खोए नजर आये मलाइका-अर्जुन, शेयर की रोमांटिक पोस्ट
दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा -कितना भी पॉर्नोग्राफी दिखा लो लेकिन…

15 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text