ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
अपनी मां की सर्जरी के बाद सलमान खान का धन्यवाद करते हुए रो पड़ी राखी सावंत, देखें Video

अपनी मां की सर्जरी के बाद सलमान खान का धन्यवाद करते हुए रो पड़ी राखी सावंत, देखें Video

मुंबई में पैपाराजी को अपनी मां जया सावंत की तबीयत के बारे में बताते हुए राखी सावंत (Rakhi Sawant) रोने लगी। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी राखी ने बताया कि सोमवार को ट्यूमर निकालने के लिए उनकी एक सर्जरी हुई है और इस दौरान उन्होंने अपने घुटनों पर बैठ कर सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान का शुक्रिया अदा किया क्योंकि जरूरत के समय में उन्होंने राखी का साथ दिया।
पैपाराजी के अकाउंट पर शेयर की वीडियो में राखी कहती है, सलमान भाई आपने मेरी मां को बचा लिया। मुझे जीवन में कुछ नहीं चाहिए, मेरी मां चाहिए। राखी ने वीडियो में कई बार सलमान खान (Salman Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) का शुक्रिया अदा किया। राखी ने ये भी बताया कि सलमान खान ने उनकी मां का इलाज बेस्ट कैंसर स्पेशलिस्ट से कराया है। राखी ने यह भी बताया कि अब उनकी मां का कैंसर पूरी तरह से खत्म हो गया है और उन्होंने सलमान खान को अपना मसीहा बताया।
https://hindi.popxo.com/article/actress-prachi-desai-share-casting-couch-experience-in-hindi-949113
https://hindi.popxo.com/article/bridal-mehndi-design-in-hindi

इससे पहले दिन के समय भी राखी ने अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी मां के इलाज के लिए सोहेल और सलमान खान का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने वीडियो में कहा, मैं सलमान खान का धन्यवाद करती हूं। मैं भगवान से पूछा करती थी कि क्या मैं उन्हें बचा पाऊंगी या फिर ऐसे ही मरते हुए देखूंगी लेकिन भगवान ने सलमान खान के रूप में मुझे मसीहा दिया है। ऐसा केवल उनके परिवार की वजह से हो पाया है। इसके लिए मैं भगवान और सलमान खान दोनों का शुक्रिया अदा करती हूं। मैं दुआ करती हूं कि हर घर में आपके जैसा बेटा हो। मैं आपके माता-पिता का शुक्रिया अदा करती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे दो मसीहे दिए हैं।

https://hindi.popxo.com/article/sana-khan-sipping-gold-plated-coffee-at-burj-khalifa-in-hindi-947205
गौरतलब है कि राखी, बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन कर आई थीं और वह सीजन की फाइनलिस्ट भी थीं। हालांकि, खिताब जीतने की बजाए वह 14 लाख का कैश प्राइज लेकर शो से बाहर चली गई थी। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!
20 Apr 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text