home / एंटरटेनमेंट
राकेश बापट ने अपने तलाक के बारे में शमिता से खुलकर की बात, कहा- ‘तुम्हारे साथ एक सेंस ऑफ बिलॉन्गिंग है’

राकेश बापट ने अपने तलाक के बारे में शमिता से खुलकर की बात, कहा- ‘तुम्हारे साथ एक सेंस ऑफ बिलॉन्गिंग है’

बिग बॉस ओटीटी आखिरकार सुर्खियों में आने लगा है। पिछली रात ही बिग बॉस के घर से जीशान खान को बेघर कर दिया गया है। उन्हें घर में हिंसा करने के कारण बाहर निकाल दिया गया है। वहीं दूसरी ओर शो में अब कुछ रिश्ते बनते हुए भी दिखाई देने लगे हैं। शो में इस समय राकेश बापट और शमिता शेट्टी की दोस्ती गहरी हो रही है। दोनों एक दूसरे के नजदीक आ रहे हैं। हमने देखा है कि वह किस तरह से शमिता को उठाते हैं और गुड मॉर्निंग किस करते हैं। यहां तक कि दोनों की करीबियां अन्य कंटेस्टेंस को भी दिखाई देने लगी है।

बुधवार के एपिसोड में ही दोनों एक दूसरे से बातचीत करते हुए दिखाई दिए। राकेश ने शिल्पा शेट्टी से कहा, एक कनेक्शन बनना शुरू हुआ है हमारा। आज अभी हमारा रिलेशन इस लेवल पर पहुंचा है कि हम मैच्योरिटी के साथ चीजों को देखते हैं, एक अंडरस्टैंडिंग है दोनों की तरफ से। एक सेंस ऑफ बिलॉन्गिंग जिसे कहते हैं ना वो शायद तुम्हारे साथ हो रहा है मेरा। 

बता दें कि राकेश बापट ने रिद्धी मेहरा से शादी की थी लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया था। उन्होंने शिल्पा शेट्टी को बताया कि तलाक और उनके पिता की मौत के बाद उन्हें एन्जाइटी अटैक आने लगे थे। वह लगभग 2 हफ्तों तक नहीं सो पाए थे। उनकी मां और बहन को उन्हें लेकर काफी चिंता हो गई थी। राकेश द्वारा अपने जीवन की अहम बातें शेयर किए जाने के बाद ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि शमिता और उनका रिश्ता आने वाले दिनों में क्या मोड़ लेता है। 

वहीं बता दें कि बिग बॉस ओटीटी से अब तक 4 कंटेस्टेंट्स को बेघर किया जा चुका है। इसमें कमल नाथ, रिद्धिमा पंडित, उर्फी जावेद और जीशान खान का नाम शामिल है। रिद्धिमा और कमल नाथ को सर्प्राइज एविक्शन में घर से बेघर कर दिया गया था। वहीं उर्फी को कनेक्शन ना होने के कारण घर से बेघर कर दिया गया था। जीशान ने आखिरी समय पर अपना कनेक्शन बदल दिया था और इस वजह से उर्फी को घर जाना पड़ा था। वहीं जीशान को हाल ही में घर में हिंसा करने के कारण बेघर कर दिया गया है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

26 Aug 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text