home / एंटरटेनमेंट
बेबी प्लानिंग को लेकर राजकुमार राव ने किया खुलासा, एकदम शहनाज गिल जैसी चाहते हैं बेटी

बेबी प्लानिंग को लेकर राजकुमार राव ने किया खुलासा, एकदम शहनाज गिल जैसी चाहते हैं बेटी

‘बिग बॉस 13’ से देशभर में पहचान बनाने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ यानि कि शहनाज गिल अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लेती है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। इसी के साथ शहनाज गिल ने अपना चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ भी शुरू कर लिया है, जिसके पहले गेस्ट बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव थे, जो कि अपनी फिल्म ‘मोनिका ओह माय डार्लिंग’ का प्रमोशन करने के लिए आए थे। इस दौरान राजकुमार ने ऐसे कई खुलासे किये जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

अब शहनाज ने हाल ही में अपना नया चैट शो ‘देसी वाइब्स’ (Desi Vibes) शुरू किया है। इस शो में उनके पहले मेहमान कोई और नहीं बल्कि राजकुमार राव थे। उन्होंने यहां शहनाज के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान शहनाज ने राजकुमार राव से कई इंटरेस्टिंग सवाल किए, जिसके कई दिलचस्प जवाब सुनने को मिले।

राजकुमार ने किया बेबी प्लानिंग को लेकर खुलासा

चैट शो में शहनाज ने राजकुमार राव से कहा- ‘आप और आपकी वाइफ पत्रलेखा दोनों साथ में एयरपोर्ट पर बहुत अच्छे लग रहे थे। अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पेरेंट्स बने हैं। तो आप कब बेबी कर रहे हो?’ इस पर राजकुमार राव ने कहा- मैं कब बेबी कर रहा हूं, ये तो मेरे घरवाले भी नहीं पूछते हैं। सच कहूं तो मैंने अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है, मुझे अभी भी लगता है कि मैं खुद एक बच्चा हूं।’ इस पर शहनाज बोलीं- अच्छा ठीक है जब मन करे तब कर लेना।’ इसपर राजकुमार राव ने कहा- अगर मुझे बेबी गर्ल होगी, तो मैं चाहूंगा कि वो बिल्कुल आपके जैसी हो। सिंपल स्वीट और सुंदर।’

बता दें, राजकुमार राव और पत्रलेखा ने पिछले साल 15 नवंबर को शादी की थी। इससे पहले वो करीब 11 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शहनाज ने कहा शुक्रिया

बता दें कि शहनाज ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपने इस नए शो की अनाउंसमेंट की थी। शो के बारे में बताते हुए शहनाज ने लिखा था, ”मेरा सपना सच हो गया है। आज मुझे ऐसा ही लग रहा है, जो मैंने सोचा था, वह होने जा रहा है। मैं हमेशा से ही राजकुमार राव के साथ काम करना चाहती थी। आज मैंने उनके साथ अपना पहला चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ शूट किया है। मेरे चैट शो में आने के लिए बेहद शुक्रिया, आपको पता है आप बेस्ट हो।”

वैसे आलिया-रणबीर और बिपाशा-करन के पैरेंट बनने के बाद अब सकी नजर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे सेलेब्स पर है। वैसे बात रही राजकुमार राव के च्वाइस कि तो इसमें कोई शक नहीं है कि शहनाज सिंपल, सुंदर और बेहद स्वीट हैं।

14 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text