home / एंटरटेनमेंट
Rajkummar Rao Patralekha

राजकुमार राव घर के काम में पत्रलेखा को करते हैं हेल्प, एक्टर ने बताया उन्हें बर्तन धोना है पसंद 

राजकुमार राव उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने पर्दे पर रियल लाइफ कैरेक्टर्स, मिडल क्लास के  लोगों के जीवन और यूथ  को बहुत खूबसूरती से रियल अंदाज पर पर्दे पर उतारा है। एक्टर ने हाल ही में एक इवेंट में बताया कि वो घर पर भी आम लोगों की तरह सिंपल लाइफ जीते हैं और अपनी वाइफ और एक्ट्रेस पत्रलेखा को घर के काम में हेल्प भी करते हैं।

हाल ही में हुए कोलकाता में हुए एक पत्रिका के इवेंट में राजकुमार से जब ये बोला गया कि उन्हें कैसा लग रहा है बंगाली दामाद बनकर तो एक्टर ने कहा कि मैं शादी के बाद पहली बार कोलकाता आया हूं। मैं उन लोगों में से हूं जो अपने लिए अपनी शादी पर उल्लू ध्वनि भी निकाल रहा था। मुझे सही में लगता है कि सबको शादी करनी चाहिए लाइफ में संपूर्ण महसूस करने के लिए। पत्रलेखा और मैं साथ तो 11 साल से थे, लेकिन लॉकडाउन में हमने महसूस किया कि हम एक दूसरे के साथ 24 घंटे भी समय बिताने में अच्छा लग रहा है। तब हमने तय किया कि अब हम अगला कदम लेंगे।

इसी इवेंट में जब राजकुमार से ये पूछा गया कि क्या वो पत्रलेखा के साथ जिम्मेदारी शेयर करते हैं तो एक्टर ने हां में जवाब देते हुए कहा कि क्योंकि उन्हें ओसीडी ( ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसॉर्डर) है तो उन्हें चीजों को साफ और सही तरीके से रखना पसंद है। उन्होंने कहा हम दोनों घर का काम करते हैं। अगर वो ये भी कहती है कि हो जाएगा तो भी मैं सब कुछ छोड़कर सफाई करता हूं। 

एक्टर को पसंद है घर के बेसिक काम

राजकुमार ने इसी बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें घर के काम में बर्तन धोना पसंद है और झाड़ू लगाना भी पसंद है।

साभार- इंस्टाग्राम

उन्होंने बताया कि वो बचपन में भी अपनी मम्मी को हेल्प करते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि मां अकेले कर रही हैं तो काम करवा दूं। उन्होंने कहा, मुझे लगता था कि मां अकेली काम करेगी को मैं करवा देता था। मुझे झाड़ू लगाना भी पसंद है। 

पत्रलेखा और राजकुमार ने साल 2021 के नवंबर में चंडीगढ़ में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इनकी शादी में ऐसे बहुत से पल थे जब इन दोनों ने ये प्रूव किया था कि इस रिलेशनशिप में ये दोनों एक दूसरे के इक्वल हैं जैसे जब राजकुमार ने पत्रलेखा को इंगेजमेंट में घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाई तो एक्ट्रेस भी अपने घुटनों पर बैठ गई और जब राजकुमार ने पत्रलेखा को सिंदूर लगाया तो उन्होंने एक्ट्रेस को खुद को भी सिंदूर लगाने कहा था।

06 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text