home / एंटरटेनमेंट
राजकुमार राव ने शादी में पत्नी पत्रलेखा से लगवाया था सिंदूर, अब बताया ऐसा करने का कारण

राजकुमार राव ने शादी में पत्नी पत्रलेखा से लगवाया था सिंदूर, अब बताया ऐसा करने का कारण

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी और दोनों की शादी किसी सपने से कम नहीं थी। कपल पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा था और अब आखिरकार दोनों ने शादी कर ली है और हमें दोनों की शादी एल्बम से देखते ही प्यार हो गया। दोनों अपनी शादी के मौके पर हंसते हुए, नाचते हुए और गाते हुए दिखाई दिए और उन्होंने हमें अपनी वेडिंग के बेस्ट मोमेंट्स शेयर किए हैं। इन्ही में से एक क्यूट मोमेंट में राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा से खुद को सिंदूर लगाने के लिए कहा था। ये बहुत ही रिफ्रेशिंग वीडियो था।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं और इन तस्वीरों के साथ उन्होंने हमें Mesmerized कर दिया था। वहीं एक वीडियो में राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा को कहते हैं कि तुम भी लगा दो। इस बारे में हाल ही में एक लीडिंग डेली से बात करते हुए एक्टर ने कहा कि उन्होंने अपने इस gesture को लेकर बहुत अधिक विचार नहीं किया था। ‘मुझे बस ये था कि वो भी लगा सकती है क्यों नहीं और वह भी कह सकती है कि तुम मेरे हो। मुझे सिंदूर लगाने के पीछे का इतिहास या फिर कारण नहीं पता है और इस वजह से मुझे लगा कि वह भी मुझे ये लगा सकती है’।

और हम राजकुमार राव की इस बात से पूरी तरह से सहमत हैं। हिंदी रीति-रिवाजों के अनुसार महिलाएं सिंदूर इसलिए लगाती हैं क्योंकि इसमें मरक्यूरी होता है, जो उन्हें शांत रहने में मदद करता है। ऐसा भी माना जाता है कि ये सेक्शुअल ड्राइव को ट्रिगर करता है। हालांकि, कहीं भी ऐसा नहीं कहा गया है कि केवल महिलाएं ही सिंदूर क्यों लगाती हैं और यहां राजकुमार राव की बात हमें पूरी तरह से सही लगी।

हाल ही में एक्टर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की थी और बताया था कि उनकी जिंदगी में अब क्या बदलाव आए हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें अब पूरा महसूस होता है। उन्होंने कहा, कुछ चीजें सबकॉन्शियस लेवल पर बदली हैं। मुझे अब कंप्लीट महसूस होता है। हम अभी भी पति और पत्नी के रूप में ढलने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे उन्हें वाइफ बोलना बहुत ही अच्छा लगता है लेकिन केवल फन के लिए। दोनों फैंस को रिलेशनशिप गोल्स देते आए हैं और जिस तरह से वो सॉलमेट के मतलब को रीडिफाइन कर रहे हैं, वो देखकर हमें बेहद ही खुशी हो रही है।

यह भी पढ़ें:
Riteish-Genelia Anniversary: रितेश ने प्यार भरे मैसेज के साथ अपनी ‘बाइको’ को दी शादी की सालगिरह की बधाई
Video: अनुपमा और अनुज ने पहली बार शो में एक दूसरे को लगाया गले, फैंस भी हुए दीवाने
Bhabiji Ghar Par Hain के लिए अब नई अनीता भाभी की तलाश हुई शुरू, नेहा पेंडसे छोड़ रही हैं शो

04 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text