home / वेडिंग
शादी में पत्रलेखा ने राजकुमार राव की भी मांग में भर दिया सिंदूर, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

शादी में पत्रलेखा ने राजकुमार राव की भी मांग में भर दिया सिंदूर, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) बीते 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। दोनों की लव स्टोरी जितनी फिल्मी है उतनी ही उनकी शादी भी। जी हां, आमतौर पर आपने शादी की रस्मों में दुल्हे को ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भरते हुए देखा होगा। लेकिन राजकुमार राव और पत्रलेखा ने इस रस्म को थोड़ा फिल्मी अंदाज में निभाया। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इनकी शादी का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें राजकुमार राव के साथ-साथ पत्रलेखा ने भी अपने पति की मांग भरी। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का यह वीडियो खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत पत्रलेखा की ब्राइडल एंट्री से होती है, जिसमें एक्ट्रेस शादी का जोड़ा पहने दुल्हन बने राजकुमार की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। 

पत्रलेखा ने शादी के खास मौके पर राजकुमार राव के लिए अपनी दिल की बातें भी कहीं। वह कहती हैं, “11 साल हो चुके हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मैं तुम्हें जिंदगीभर से जानती हूं। सिर्फ इस जिंदगी से नहीं, बल्कि कई जिंदगियों से जानती हूं।”

इस खूबसूरत स्पीच के बाद दोनों ने शादी की सभी रस्में निभाई। वरमाला से लेकर फेरों तक दोनों की कैमेस्ट्री और बॉन्डिंग साफ नजर आई। इसके बाद जब राजकुमार ने पत्रलेखा की मांग में सिंदूर लगाया, बाद में वह पत्रलेखा से कहते हैं कि तुम भी लगा दो मेरी मांग में सिंदूर।

आप भी देखिए ये वीडियो –

बता दें, राजकुमार राव और पत्रलेखा 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने फिल्म लव सेक्स और धोखा में काम किया था। एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा कि पत्रलेखा को लगा कि मैं फिल्म के किरदार जैसा असल जिंदगी में भी हूं। ऐसे में पत्रलेखा उनसे दूर रहती थीं और बात नहीं करती थीं लेकिन जब दोनों की बात शुरू हुईं तो फिर दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। 15 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा मिस्टर एंड मिसेज बन गये हैं।  

23 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text