home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 15: राजीव और ईशान सहगल के रिश्ते का सच जानकर शॉक्ड हुईं माइशा, जानिए पूरी बात

Bigg Boss 15: राजीव और ईशान सहगल के रिश्ते का सच जानकर शॉक्ड हुईं माइशा, जानिए पूरी बात

बिग बॉस सीजन काफी एंटरटेनिंग होता जा रहा है। घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वैसे जब से बिग बॉस के घर में राजीव अदातिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से शो की टीआरपी अलग लेवल पर ही चल रही है। वैसे भी वाइल्ड कार्ड एंट्री लाने का मकसद ही यही होता है घर में रह रहे सदस्यों की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे तार खुले जिससे दर्शक अभी तक अनजान हैं और इन दिनों बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है।

दरअसल, ईशान सहगल और राजीव अदातिया के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठाये जा रहे हैं और धीरे-धीरे बिग बॉस के घर में भी इस बात की चर्चा होने लगी है। वायरल रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव अदातिया शो के लवर बॉय ईशान सहगल संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं। राजीव और ईशान के रिश्ते की बात इसीलिए भी सच मानी जा रही है क्योंकि हाल ही के एपिसोड में खुद उन्होंने माइशा से अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर बात की थी।

हाल ही में ईशान और राजीव के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली है। ईशान राजीव के साथ चीजों को सुलझाने की कोशिश करते हैं लेकिन बात ज्यादा बिगड़ जाती है। राजीव इसके बाद ईशान के बर्ताव में बदलाव के लिए मायशा अय्यर को दोषी ठहराता है। जिसके बाद मायशा भी इसमें शामिल हो जाती हैं।

जब माइशा के सामने आया सच

इसके बाद करण ईशान सहगल को माइशा अय्यर के लिए स्टैंड लेने के लिए कहते हैं। इसके बाद ईशान राजीव अदातिया के पास भी जाते हैं और उसे माइशा पर टिप्पणी न करने के लिए कहते हैं। ईशान, राजीव के साथ अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन राजीव एक नहीं सुनते। इसी दौरान दोनों फिर लड़ाई हो जाती हैं और वह माइशा के सामने कहते हैं कि उनका ईशान के साथ उनका बेहद करीबी रिश्ता रहा है। राजीव की ये बात सुनकर माइशा हैरान रह जाती हैं और ईशान आग बबूला हो जाते हैं। ईशान राजीव को वार्निंग देते हुए कहते हैं कि चीजों को खराब न करों। 

राजीव देते हैं ईशान को धमकी

ईशान-राजीव के झगड़े को सुलझाने के लिए शमिता शेट्टी आती हैं। इस दौरान ईशान कहते हैं कि वह बेहद स्ट्रेट हैं, लेकिन राजीव अदातिया की हरकतें उन्हें परेशान कर रही हैं क्योंकि वह गलत दिखाने की कोशिश कर रहा है। ईशान की बात सुनकर राजीव फिर भड़क जाते हैं और कहते हैं, ”मैं तुम्हें कई सालों से जानता हूं , मुझे मुंह खोले के लिए मजबूर मत करो।” इसपर शमिता नाराज होते हुए कहती हैं कि राजीव जब से घर में आए हैं ईशान का नाम ले रहे हैं। इसके बाद राजीव बहुत ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाज प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट उनके सपोर्ट में आते है। 

अब देखना ये दिलचस्प होने वाला है कि ईशान और माइशा की इस हरकत के बाद राजीव चुप रहते हैं या फिर बदले में कई राजों से पर्दा उठाते हैं। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ये भी पढ़ें –
बिग बॉस 15: मायशा ने ईशान सहगल की सेक्सुएलिटी पर उठाया सवाल, अतीत के खुले कई राज
BB15: ईशान ने घुटनों पर बैठकर मायशा को किया प्रपोज, सलमान खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
‘बिग बॉस 15’ के घर में ईशान और मायशा की इंटिमेसी देख भड़के लोग, बोले – थोड़ी भी शर्म नहीं है इन्हें
BB15: पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, जानिए वीकेंड के वार में और क्या हुआ खास

POPxo की सलाह:  माईग्लैम के ग्लो इरिडीसेंट ब्राइटनिंग फेस क्रीम (GLOW Iridescent Brightening Face Cream) का करें इस्तेमाल और पाएं मॉइश्चराइज़्ड ग्लोइंग स्किन।

29 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text