home / एंटरटेनमेंट
राजीव सेन और चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार, एक्ट्रेस ने शादी पर लिखी ये क्रिप्टिक पोस्ट

राजीव सेन और चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार, एक्ट्रेस ने शादी पर लिखी ये क्रिप्टिक पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन के रिश्ते में चीजें सही नहीं चल रही हैं और दोनों ही परेशानियों का सामना कर रहे हैं। जानकारी की मानें तो दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए लीगल फॉर्मेलिटीज भी शुरू कर दी हैं। एक लीडिंग डेली ने ही सबसे पहले बताया था कि चारु और राजीव अपने रिशस्ते में कमपैटिबिलिटी का सामना कर रहे हैं और इस वजह से दोनों लीगल रास्ता अपना रहे हैं। तलाक की रिपोर्ट्स के बीच अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि एक रिश्ता क्यों खत्म हो जाता है।

मेरे अंगने में एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा, दूरी किसी रिश्ते को नहीं खत्म करती है लेकिन कम बातचीत और लेट रिप्लाई करना रिश्ते को जरूर खत्म कर देते हैं। चारू ने अपने एक व्लॉग में इंडाइरेक्टली बताया है कि वो अपनी शादी में परेशानी का सामना कर रही हैं। उन्होंने इंडाइरेक्टली राजीव को जिम्मेदार बताया है कि वो दोनों की बेटी को समय नहीं दे रहे हैं। यहां तक कि वह वीडियो में राजीव को ये भी बोलती हैं कि वह उनकी बेटी का चेहरा ना दिखाएं।

चारू का वीडियो तब सामने आया जब राजीव ने अपने चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया और बताया कि वो उनकी बेटी को इतनी कम उम्र में मिल रहे एक्सपोजर के कारण कितने असहज हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें कैमरा पर ये दिखाने की जरूरत नहीं है कि वो अपनी बेटी को कितना याद करते हैं और इससे sympathy लेने की भी जरूरत नहीं है। वह इंडाइरेक्टली चारू पर उनकी बेटी को व्लॉग में इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए दिखाई दिए और वह चाहते हैं कि उनकी बेटी सही वातावरण में बढ़ी हो। यहां तक कि वह अपनी वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी उदाहरण देते हुए दिखे और बोले कि वो भारत में इतने मशहूर हैं लेकिन इसके बाद भी वो अपनी बेटी का चेहरा लोगों को नहीं दिखा रहे हैं।

कुछ समय पहले एक करीबी सोर्स ने लीडिंग डेली को बताया था कि चारू और राजीव के बीच कंपैटिबिलिटी इशू आ रहे हैं। हालांकि, हर बार लड़ाई होने पर दोनों एक दूसरे के साथ पैचअप कर लेते हैं। साथ ही दोनों के परिवार भी दोनों के बीच सुलह करवाते रहते हैं लेकिन कुछ भी काम नहीं कर रहा है। इस वजह से चारू और राजीव ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है और इसके लिए लीगल रास्ता अपना रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से राजीव की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

बता दें कि राजीव और चारू ने 7 जून 2019 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी और इसके बाद दोनों ने गोवा में बंगाली और राजस्थानी तरीके से शादी की थी। दोनों ने पिछले साल नवंबर में बेटी जियाना का स्वागत किया था।

25 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text