home / एंटरटेनमेंट
सुष्मिता सेन के भाई ने चारू के आरोपों पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- इस एक्टर के साथ चल रहा था अफेयर

सुष्मिता सेन के भाई ने चारू के आरोपों पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- इस एक्टर के साथ चल रहा था अफेयर

सुष्मिता के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी टीवी धारावाहिक ‘मेरे अंगने में’ फेम एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) की शादी के बाद से ही उनके रिश्ते में दिक्कतें आने लग गई थीं। इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला भी कर लिया था और साथ ऐलान भी कर दिया था। लेकिन कुछ वक्त पहले ही कपल ने अपनी शादी को दूसरा चांस दिया था। उनका पर ये फैसला सही साबित नहीं हुआ, उसके बाद भी दोनों में बराबर अनबन चलती रही। 

चारु असोपा और राजीव सेन के रिश्ते इतने बिगड़ गए हैं कि दोनों ही आये दिन एक-दूसरे शब्दों के वार करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले जहां चारु ने पहले पति राजीव सेन पर प्रेग्नेंसी के दौरान धोखा देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था। वहीं चारु के गंभीर आरोपों के बाद अब राजीव सेन ने पत्नी पर पलटवार किया है। 

पत्नी पर लगाये एक्टर से अफेयर के आरोप

हाल ही में राजीव सेन ने एक मीडिया को दिये इंटरव्यू के दौरान अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज कर दिया है। राजीव ने इसी के साथ इंटरव्यू में बताया कि चारु असोपा का टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर था। राजीव ने बताया कि इस सीक्रेट का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद चारु असोपा की मां ने किया था। इतना ही नहीं राजीव ने अपनी बात को साबित करने के लिए चारु की मां के वॉइस नोट्स भी सबूत के तौर पर पेश किये। 

मारपीट के आरोपों को बताया बेबुनियाद

राजीव सेन अपने ऊपर लगे चारू के इल्जामों को लेकर कहा, ”चारु और करण के बीच क्या चल रहा था, इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता था। वह मुझपर धोखा देने का आरोप लगा रही है बल्कि वह खुद शक के घेरे में है…चारु को ट्रस्ट इश्यू थे मुझे नहीं। मैं चारु जैसे इंसान के साथ नहीं रह सकता।” 

तलाक लेने का किया फैसला

दरअसल, चारू और असोपा ने 2019 में एक दूसरे से शादी की थी। साल 2021 में कपल के घर एक बेटी ने जन्म लिया, जिसका नाम जियाना है। कपल ने पहले ये माना था कि वो बेटी के लिए फिर से एक-दूसरे के साथ रहने की कोशिश करेंगे और अपने रिश्ते को एक और मौका देंगे शायद सब कुछ ठीक हो जाए। लेकिन अब चारु और राजीव दोनों ने ही साफ कर दिया है कि उनके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं होने वाला है। दोनों के रिश्ते में परेशानियां इतनी बढ़ गई हैं कि दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने का फैसला कर लिया है।

जल्द ही शुरू होगी तलाक की प्रक्रिया

हमें पता चला है कि चारू अब जल्द से जल्द राजीव से तलाक लेने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो चारु जल्द ही तलाक की प्रक्रिया शुरू करेंगी। वह कहती हैं, ‘यह बहुत बड़ी गलती थी। मैं मुंबई लौटूंगी तो सीधे वहीं जाऊंगी और तलाक का प्रोसेस शुरू करूंगी। उम्मीद है कि आगे सब ठीक होगा। मैं इस शादी को और आगे बढ़ाना नहीं चाहती।’ वहीं दूसरी ओर राजीव ने इन आरोपों को बेबुनियाद और गलत ठहराया है।

04 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text