Advertisement

एंटरटेनमेंट

बिग बॉस के घर में पहुंचे रजत शर्मा ने सदस्यों से पूछे पर्सनल सवाल, देखिए वीडियो

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Feb 11, 2020
बिग बॉस के घर में पहुंचे रजत शर्मा ने सदस्यों से पूछे पर्सनल सवाल, देखिए वीडियो

Advertisement

बिग बॉस सीजन 13 इन दिनों बेहद रोमांचक मोड़ पर आ पहुंचा है। फिनाले को अब कुछ ही दिन बाकि रह गये हैं, ऐसे में घरवालों के लिए बिग बॉस के घर में समय काटना मुश्किल हो रहा है। लेकिन बिग बॉस घरवालों को हर मिनट सरप्राइज करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 
हाल ही में सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा ने बिग बॉस के शो में पहुंचकर सलमान खान सहित कंटेस्टेंट्स को भी सवाल के कटघरे में घेर लिया। उन्होंने सभी पर मुकदमा चलाया और चिर-परिचित अंदाज में तीखे सवालों से सभी को हैरान कर दिया। रजत शर्मा ने सलमान से जनता की तरफ से कई सवाल पूछे। उन्होंने यहां तक सलमान पर घरवालों के बीच पक्षपात करने का भी आरोप लगाया। इसके अलावा रजत शर्मा ने तो यहां तक भी उनसे पूछ लिया कि वो बार-बार शो छोड़ने की धमकी क्यूं देते रहते हैं? वो ये भी कहते हैं कि सबको लगता है कि आप ये सिर्फ अपनी फीस बढ़ाने के लिए करते हैं। इस पर सलमान कहते हैं, कि ये सिर्फ धमकियां ही हैं, उनकी फीस बढ़ती ही नहीं है। देखिए ये वीडियो –
इसके अलावा उनपर ये भी आरोप लगाया कि उन्होंने आसीम को शो में काफी डांटा है और उन्हें ही हिमांशी की सगाई टूटने के पीछे जिम्मेदार भी ठहराया है। इस पर सलमान ने जवाब दिया और कहा कि सगाई करने के बाद जब हिमांशी घर में आईं तो उन्हें आसिम प्यार करने लगे और उसके बाद उनका बाहर वाला चैप्टर खत्म हो गया। इसपर रजत शर्मा ने उनसे कहा कि आप सब का चैप्टर बंद करवाने में क्यूं तुले हुए हैं? तो इस पर सलमान ने कहा कि उनका चैप्टर शुरू नहीं हो पा रहा है इसीलिए वो ऐसा करते हैं। इस पर रजत शर्मा ने हंसते हुए कहा कि न तो आप शादी करेंगे और न ही किसी को करने देंगे।
वहीं रजत शर्मा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट्स से भी कई पर्सनल और तीखे सवाल किये। हाल ही में चैनल का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें, रश्मि देसाई खुद अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते की पोल खोलती हुई नजर आ रही हैं। 
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि रश्मि देसाई कठघरे में बैठी नजर आ रही हैं और रजत शर्मा उनसे उनके और सिद्धार्थ के बीच रिश्ते क्या है, ये सवाल करते हैं। इसपर रश्मि ताना कसते हुए कहती हैं, ‘बहुत पुराना, दिल से दिल तक।’ इसके बाद उनसे ये भी पूछा जाता है, ‘घर में आने से पहले ऐसी कौन सी बात थी जो वो क्लीयर करना चाहते थे?’ जवाब में रश्मि ने कहा- ‘ये बहुत ही पर्सनल सवाल है सर?’ इस पर रजत शर्मा उनसे कहते हैं कि यही तो समय है सबकुछ बता देने का। इसके बाद कठघरे में सिद्धार्थ शुक्ला आते हैं और रजत शर्मा उनसे भी रश्मि के बारे में ही जुड़ा सवाल पूछते हैं।
अब ऐसे में ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे से जुड़े कौन-से खुलासे करते हैं और इसका असर घरवालों पर क्या पड़ता है। खैर, इसका जवाब तो आने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा। ब तक के लिए बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

आपके लिए खुशखबरी! POPxo आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स, होम डेकोर और राशि अनुसार प्रोडक्ट्स और साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी… और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)