home / एंटरटेनमेंट
अब भी पोर्न बिजनेस चलाते हो? शिल्पा अभी भी साथ हैं? राज कुंद्रा ने दिया ट्रोलर्स के इन सभी सवालों के जवाब

अब भी पोर्न बिजनेस चलाते हो? शिल्पा अभी भी साथ हैं? राज कुंद्रा ने दिया ट्रोलर्स के इन सभी सवालों के जवाब

पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद से महीनों तक नकाब के पीछे अपना चेहरा छिपाने के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब खुलकर सामने आये हैं। शिल्पा और राज के तलाक की अफवाह से लेकर वो किन-किन चीजों में शामिल थे, इन सब सवालों को राज कुंद्रा ने जवाब दिया है। दरअसल, एक वक्त था जब राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया, पब्लिक से दूरी बना ली थी। फिर जेल से बाहर आने के कुछ महीनों बाद राज ने धीरे धीरे अपनी पब्लिक अपीयरेंस और सोशल मीडिया एक्टिविटी को तेज करना शुरू किया। अब लगभग एक साल के बाद उन्होंने फिर ट्विटर पर वापसी की है। 

हाल ही में ट्विटर पर #AskRaj लाइव सेशन के दौरान लोगों से 30 मिनट के अंदर किसी भी तरह का सवाल पूछने की बात कही। राज के इतने कहते ही उन पर ट्रोलर्स ने सवालों की बौछार कर दी। एडल्ट फिल्में बनाने से लेकर शिल्पा शेट्टी संग उनकी शादी और चेहरे को छिपाने तक, लोगों ने राज को कई सवालों के घेरे में लिया। लेकिन राज कुंद्रा ने हर सवाल का डटकर सामना किया औऱ ट्रोलर्स को जवाब दिया।

शिल्पा से शादी पर सवाल

राज कुंद्रा के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने उनके और शिल्पा के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए पूछा, “आप और शिल्पा अभी भी साथ हैं, या फिर सिर्फ दिखावा कर रहे हैं।” राज इस सवाल को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए और रिप्लाई करते हुए कहा, “हा हा मुझे यह सवाल पसंद आया। प्यार कोई एक्ट नहीं है और इसका दिखावा नहीं किया जा सकता। 22 नवंबर को हमारी शादी की 13वीं एनिवर्सरी है। हमे बधाई देना मत भूलिएगा।”

मास्क पहनने पर तोड़ी चुप्पी

#AskRaj सेशन में राज कुंद्रा से लोगों ने उनके लगातार मास्क पहनने पर भी सवाल किया. राज ने बताया कि वो मीडिया के लिए मास्क पहनते हैं, दोस्तों और फैंस के लिए नहीं।

पोर्नोग्राफी मामले रखा अपना पक्ष

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले पर भी लोगों ने उनसे सवाल-जवाब किया। ट्रोलर ने राज पर हमला करते हुए लिखा- सर, क्या आप अब भी पोर्न मूवीज का बिजनेस करते हो? इसका जवाब देते हुए राज कुंद्रा ने बताया, ”कभी नहीं किया, कभी नहीं करूंगा।”

शमिता की शादी का भी उठा मुद्दा

एक यूजर ने राज कुंद्रा से उनकी साली साहिबा शमिता शेट्टी की शादी पर सवाल पूछा. जवाब में राज कुंद्रा ने लिखा- अगर शमिता अपनी बात पर नहीं रहती तो हमें उनके लिए अगले साल स्वयंवर प्लान करना पड़ेगा।

02 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text