home / एंटरटेनमेंट
rahul Vaidya On Archana

BB16: शिव ठाकरे की मां के साथ अर्चना गौतम की केमिस्ट्री देखकर राहुल वैद्य ने कहा, ‘बहू कमाल….’

बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है और शो में लगभग हर दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट के घर से कोई न कोई सदस्य आ रहे हैं। घरवालों को देखकर पूरे घर का माहौल काफी उत्साह से भरा दिख रहा है और जो भी नए मेहमान घर आ रहे हैं उनके साथ बाकी घरवाले भी खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। एक कंटेस्टेंट जिसका घर में आए लोगों से मिलने का तरीका सबका ध्यान खींच रहा है वो है अर्चना गौतम। बिग बॉस  के लेटेस्ट एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया ने भी कहा था कि अर्चना सबसे ऐसे मिलती है जैसे वो उसी के रिश्तेदार हों।

शिव ठाकरे की मम्मी जब घर में आई थी तो अर्चना ने उनकी भी खूब खातिरदारी की थी और उनके लिए खुद जाकर गरमा-गरम पराठे बनाए थे।

ADVERTISEMENT

इस पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और सिंगर, एक्टर राहुल वैद्य ने अपने ट्वीट में लिखा है, बाकी जो भी हो…अर्चना बहू कमाल की बनेगी…भरपूर सेवा वाली।

राहुल वैद्य उन सेलेब्स में से एक हैं जो बिग बॉस 16 को रेगुलर तरीके से फॉलो कर रहे हैं और अकसर अपने मजेदार ट्वीट्स से लोगों का ध्यान खींचते हैं। अगर अर्चना के बिहेवियर की बात करें तो बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट अपने अनप्रेडिक्टेबल अंदाज के लिए बेहद पसंद की जाती है। हमेशा घर के दूसरे कंटेस्टेंट से लड़ते रहने वाली अर्चना का घरवालों के फैमिली के सदस्यों के प्रति बिहेवियर काफी अच्छा दिख रहा है और ये सिर्फ शिव की मम्मी के साथ नहीं बल्कि निमृत के पापा या टीना की मम्मी के साथ भी दिखा है।

ADVERTISEMENT
12 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text