home / एंटरटेनमेंट
राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने उनके घर पहुंचे ये खास शख्स, शगुन के तौर पर मांगे लाखों रुपए!

राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने उनके घर पहुंचे ये खास शख्स, शगुन के तौर पर मांगे लाखों रुपए!

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी 16 जुलाई को हुई थी। इसके बाद इस न्यूली वेड्स कपल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। अब उनके घर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें राहुल और दिशा को आशीर्वाद देने के लिए उनके यहां किन्नर पहुंचे हैं। घर पहुंचने पर राहुल वैद्य और दिशा ने किन्नरों का जोरदार स्वागत किया और उनके साथ खूब नाचे भी।

दरअसल, भारत में शादी-ब्याह और बच्चे के जन्म के बाद घर में किन्नरों का आकर उन्हें आशीर्वाद देना बहुत शुभ माना जाता है। तभी तो बिना देरी किये किन्नर मंडली 26 जुलाई की सुबह-सुबह राहुल वैद्य के घर पहुंची। राहुल और दिशा ने इन किन्नर मंडलियों का स्वागत किया। मंडली की ओर से गर्मजोशी से स्वागत पाकर वे सभी बहुत खुश हुए। इस दौरान राहुल और दिशा नाइट सूट ही पहने हुए थे। दिशा ने सिर पर लाल रंग का दुपट्टा लिया हुआ था। 

किन्नरों ने नवविवाहित जोड़े की नजर उतारी और उन्हें ढेर सारा आशीर्वाद दिया। इतना ही नहीं उन्होंने इन दोनों के साथ खूब डांस भी किया और बधाई गई। साथ ही कहा- जैसी बहू आई है, वैसी ही बधाई लेंगे। किन्नरों ने इसके बाद राहुल से सवा लाख रुपए और सोने के निशानी की डिमांड भी करते हैं। देखिए वीडियो –

किन्नर ने राहुल को ये भी बताया कि वे पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं। कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन, अल्का याज्ञ्निक सबके घर जाते हैं। हालांकि राहुल और दिशा ने बिना किसी बहस के किन्नरों को सम्मान के साथ सौगात दी और उनके साथ खूब एंजॉय किया। उन्होंने साथ में पूजा की और बाद में किन्नरों का आशीर्वाद लेकर उन्हें शुक्रिया भी अदा किया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को राहुल और दिशा के फैन भी खासा पसंद कर रहे हैं साथ ही साथ इसे क्यूट भी बता रहे हैं।

बता दें राहुल और दिशा इस समय एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 23 जुलाई को शादी का एक हफ्ता पूरा हो जाने पर राहुल और दिशा ने केक काटकर सेलिब्रेट भी किया था। इन दिनों राहुल और दिशा जमकर पार्टी कर रहे हैं। हाल ही उन्हें ऐक्टर अर्जुन बिजलानी व उनकी वाइफ के साथ पार्टी करते हुए देखा गया।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किन केयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का खास ख्याल।

27 Jul 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text