वेडिंग

राहुल महाजन ने 18 साल छोटी लड़की से की तीसरी शादी, एक्स वाइफ ने कहा- ‘इसे मत मारना’

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Nov 26, 2018
राहुल महाजन ने 18 साल छोटी लड़की से की तीसरी शादी, एक्स वाइफ ने कहा- ‘इसे मत मारना’

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने तीसरी शादी कर ली है और वो भी अपने से 18 साल छोटी लड़की से। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। राहुल की ये तीसरी दुल्हनिया भारत की नहीं बल्कि कजाकिस्तान की हैं। अभी हाल ही में 43 साल के राहुल महाजन ने 25 साल की मॉडल नताल्या के साथ सात फेरे लिये हैं। इस शादी की खबर लगते ही राहुल की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली ने नताल्या को आने वाली जिंदगी के बारे में अागाह करते हुए जबरदस्त रिएक्शन दिया है।

DsssPYCWkAA vWx

जानकारी के मुताबिक राहुल और नताल्या इलियाना एक- दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। बीते हफ्ते मंगलवार को मुंबई के मालाबार हिल्स में दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में वो शादी के बंधन में बंध गये। ये शादी पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी। राहुल नहीं चाहते थे कि इसके बारे में किसी को कुछ भी पता चले ताकि लोग उन्हें लेकर कोई गॉसिप न करें।

DsssPCHWoAIaqT-

डिंपी ने जताई राहुल से उम्मीद

एक मीडिया हाउस को दिये इंटरव्यू में डिंपी ने राहुल महाजन की तीसरी शादी को लेकर कहा है कि वो उम्मीद करती हैं कि इस बार राहुल अपनी बीवी को मारेंगे- पीटेंगे नहीं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने राहुल को शादी की बधाई भी दी।

राहुल की हरकतों से तंग आ गई थीं डिंपी

rahul-and-dimpy

डिंपी राहुल महाजन की दूसरी पत्नी थी। इन दोनों की शादी साल 2010 में एक रियालिटी शो ‘राहुल का स्वंयवर’ के दौरान हुई थी। इसके बाद डिंपी गांगुली ने राहुल महाजन पर मारपीट का आरोप लगया था और वो साल 2013 में एक- दूसरे से अलग हो गये थे। इसके बाद डिंपी ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने के लिए साल 2015 में दुबई के एक इंजीनियर से शादी कर ली थी। अब उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है।

पहली पत्नी ने भी लगाए थे राहुल पर मारपीट के आरोप

राहुल की पहली पत्नी उनके ही बचपन की दोस्त श्वेता सिंह थी। इनकी शादी साल 2006 में हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ही श्वेता ने राहुल पर हिंसा और मारपीट करने की शिकायत दर्ज की थी। बता दें कि राहुल महाजन दिवंगत बीजेपी नेता प्रमोद महाजन के बेटे हैं।

(फोटो साभार – ट्विटर)

ये भी पढ़ें –

ऋतिक रोशन को तलाक के 4 साल बाद आई अपनी बीवी की याद, लिखा इमोशनल लेटर

पति नहीं कर सकता पत्नी को जबरन साथ में रहने के लिए मजबूर

लड़कियों को पता होने चाहिए उनसे जुड़े ये 7 स्पेशल राइट्स