home / एंटरटेनमेंट
राधिका आप्टे ने इंडस्ट्री में काम को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मुझे ब्रेस्ट इंप्लाट, बोटोक्स के लिए कहा गया था’

राधिका आप्टे ने इंडस्ट्री में काम को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मुझे ब्रेस्ट इंप्लाट, बोटोक्स के लिए कहा गया था’

राधिका आप्टे, इंडस्ट्री में सबसे स्किल्ड और प्रोमिसिंग एक्ट्रेस में से एक हैं और अपने काम से हमेशा ही उन्होंने फैंस का दिल जीता है। उन्होंने दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों को ही अपनी वर्सेटाइल परफॉर्मेंस से हमेशा हैरान किया है और वह पार्चेड, सैक्रेड गेम्स, घोल, फोबिया आदि कई सीरिज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रात अकेली है में दिखाई दी थीं और अब जल्द ही उनकी नई फिल्म फॉरेंसिक आने वाली है, जहां वह विक्रांत मेसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगी।

शो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसे फैंस का काफी पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में राधिका आप्टे और विक्रांत मेसी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने अब तक की इंडस्ट्री में खुद की जर्नी के बारे में बात की।

इस इंटरव्यू के दौरान जब राधिका और विक्रांत से पूछा गया कि वो इंडस्ट्री में ब्यूटी स्टैंडर्ड्स में फिट होने से खुद को कैसे दूर रखते हैं और क्या उन्हें कभी एक सर्टेन वे में दिखने का प्रेशर हुआ है तो इसका जवाब देते हुए राधिका ने कहा कि उनसे काम के शुरुआती दिनों में कई बार बहुत सी अलग-अलग जॉब्स कराने के लिए पूछा गया था। हालांकि, इससे उन्हें कोई प्रेशर महसूस नहीं हुआ बल्कि उन्हें काफी गुस्सा आया था।

राधिका ने कहा, ”मैं पहले वो प्रेशर महसूस किया करती थी। जब मैं नई थी तो मुझे मेरी बॉडी और फेस पर कई सारी जॉब्स कराने के लिए कहा गया था। पहली मीटिंग में मुझे मेरी नाक बदलवाने के लिए कहा गया था। सेकेंड मीटिंग में मुझे कहा गया था कि बूब जॉब करवाइए। इसके बाद भी यह रुका नहीं, फिर किसी ने मुझे मेरे पैरों पर कुछ कराने के लिए कहा और किसी ने मेरे जॉ के लिए और किसी ने तो मेरे गालों को रिफिल कराने के लिए भी कहा और फिर बोटोक्स के लिए भी मुझे कहा गया। अपने बालों को कलर करने के लिए भी मुझे 30 साल लगे हैं और मैं कोई इंजेक्शन नहीं लगवाने वाली हूं। मुझे इससे कभी प्रेशर महसूस नहीं हुआ बल्कि मुझे इसपर काफी गुस्सा आया था और इन सब चीजों ने मुझे मेरी बॉडी से प्यार करना सिखाया क्योंकि मैं पहले भी अपनी बॉडी से प्यार करती थी”।

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनके एक दोस्त ने बोटोक्स कराया था और उनसे पूछा था कि उन्हें ये करवाने में क्या परेशानी है तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि वह अपनी बढ़ती उम्र के दौरान खुद से नफरत नहीं करना चाहती हैं और यह नेचर के खिलाफ है और वह इमोर्टल नहीं बनना चाहती हैं। लेकिन ”मैं सच बोलूं तो मैं इससे काफी परेशान हो गई हूं क्योंकि लोग ऐसा कराते रहते हैं और इस वजह से मैं इससे प्रभावित नहीं होती हूं। मेरा मतलब है कि इसका मुझ पर असर होता है लेकिन यह मुझे इस रूप में प्रभावित नहीं करता है कि मैं ऐसा कराने के बारे में सोचूं”।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो फॉरेंसिक के अलावा राधिका जल्द ही मोनिका, ओ माई डार्लिंग और मेड इन हेवन सीजन 2 में दिखाई देने वाली हैं।

10 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text