home / एंटरटेनमेंट
‘RHTDM’ के रीमेक पर आर माधवन ने कहा, ‘यह बेवकूफी है पर फिल्म में इन्हें करना चाहूंगा कास्ट’

‘RHTDM’ के रीमेक पर आर माधवन ने कहा, ‘यह बेवकूफी है पर फिल्म में इन्हें करना चाहूंगा कास्ट’

बॉलीवुड के लिए यह रीमेक और रीबूट्स का सीजन है लेकिन लगता है कि आर माधवन अभी तक इसके लिए तैयार नहीं हैं। दरअसल, आर माधवन अपनी फिल्म रोकेट्री: द नांबी इफेक्ट की रिलीज की तैयारी में लगे हुए हैं और इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि रहना है तेरे मिल में के रीमेक के बारे में उनका क्या ख्याल है। इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि यह बेवकूफी है। हालांकि, फिर भी उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए उनकी ड्रीम कास्ट क्या है।

बता दें कि रहना है तेरे दिल में को गौतम वासुदेव मेनन ने लिखा और डायरेक्ट किया था और फिल्म में दिया मिर्जा और सैफ अली खान भी लीड रोल में थे। यह फिल्म खुद भी गौतम की तमिल फिल्म मिन्नले का रीमेक थी, जिसमें आर माधवन अमह भूमिका में थे। फिल्म को आज भी कल्ट क्लास्कि माना जाता है। एक्टर ने एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में रहना है तेरे दिल में के रीमेक के बारे में कहा, ”मुझे लगता है कि यह बेवकूफी है और यह मेरा मानना है। मैं इस फिल्म से छेड़-छाड़ नहीं करना चाहूंगा। मैं प्रोड्यूसर के साथ ऐसा नहीं करूंगा। मैं उन्हें दिल से शुभकामनाएं देता हूं”।

उन्होंने आगे कहा, ”और मुझे लगता है कि वो हमें सरप्राइज करें क्योंकि इस इंडस्ट्री में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसे आप प्रिडिक्ट कर सकते हैं लेकिन बहुत से लोगों के लिए उस फिल्म से बहुत सारी खास यादें जरूर जुड़ी हुई हो सकती हैं। दर्शकों के लिए यह एक फिल्म से ज्यादा थी। यह एक रूप में उनके लिए एक एंथम जैसी थी। यह बिल्कुल ऐसा ही है कि आप 15 साल बाद कहें कि आपको 3 ईडियट्स का रीमेक बनाना है। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई सेंस है। मैं एक बार फिर से कहता हूं कि यह वाकई बहुत ही बाहदुरी का फैसला है।”

वहीं एक अन्य इंटरव्यू में आर माधवन ने RHTDM की ड्रीम कास्ट के बारे में बात की। एक्टर ने कहा कि वह फिल्म में कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट को लीड रोलल में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि फिल्म का रीमेक बनाया जाना चाहिए, लेकिन मैं नहीं जानता कि मैं किसे कास्ट करना चाहूंगा। शायद मैं कार्तिक और आलिया को फिल्म में कास्ट करना चाहूंगा।”

29 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text