Advertisement

Sex Advice

रॉयल फीलिंग जगाना चाहती हैं तो क्वीनिंग है आपके लिए बेस्ट सेक्स पोज़ीशन

Richa KulshresthaRicha Kulshrestha  |  Aug 21, 2018
रॉयल फीलिंग जगाना चाहती हैं तो क्वीनिंग है आपके लिए बेस्ट सेक्स पोज़ीशन

Advertisement

बेडरूम में यह पोजीशन लेडीज़ के अंदर वाइल्ड के साथ- साथ रॉयल फीलिंग भी जगाती है। इस सेंसुअल और एमपावरिंग सेक्स पोज़ीशन को क्वीनिंग पोज़ीशन कहा जाता है जो किसी भी लेडी को वाइल्ड बना सकती है।

अगर आप खुद को क्वीन यानि कि रानी समझती हैं तो बेडरूम में इस हॉट पोज़ीशन के माध्यम से आप इस पावर को हासिल कर सकती हैं। यही वजह है कि इस हॉट बेडरूम स्टाइल का नाम पावरफुल वुमन यानि कि बिलकुल रानी यानि क्वीन की तरह- क्वीनिंग रखा गया है।

खास सेंसेशन से भरपूर

क्वीनिंग में क्वीन की फेस सेटिंग क्राउन यानि कि मुकुट की तरह रहती है। इसका मतलब है कि महिला को कुछ इस तरह खुद को पोज़ीशन करना होता है, ताकि वह अपने पार्टनर का चेहरा ऊपर से देख सके। तभी वह इस तरह का सेंसेशन अनुभव कर सकती है, जैसा कि ओरल या एनल सेक्स में होता है। और अगर इसमें भी उसे मजा नहीं आता तो सेक्स के दौरान उसका पार्टनर उसकी बॉडी पर अपने हाथ घुमाकर उसे और एक्साइट करके ज्यादा सुख प्रदान कर सकता है। यह पोज़ीशन वुमन को पूरी पावर और बहुत सारा प्लेज़र देती है।

उच्च वर्ग की महिलाओं से हुई शुरूआत

अर्बन डिक्शनरी के अनुसार, यह सेक्स पोज़ीशन शुरुआत में रानियों समेत उच्च वर्ग की महिलाओं के लिए हुआ करती थी, ताकि बिना गर्भधारण किये उन्हें सेक्सुअल संतुष्टि और सुख मिल सके। इस वेबसाइट के अनुसार, “क्वीनिंग एक ऐसी प्राचीन कला है जिसमें महिला बैठकर या फिर झुककर खुद को पार्टनर के चेहरे के सामने क्लासिक रूप से पोज़ीशन करती है और अपने जननांगों को अपने पार्टनर की जीभ, होंठों और नाक से दबाती और रगड़ती है।”

मिस्र की प्राचीन कला

इसकी पहली छवि मिस्र की प्राचीन कला में देखी जा सकती है, लेकिन यह प्राचीन जापानी, चीनी, भारतीय, मध्ययुगीन यूरोपीय, विक्टोरियन संस्कृतियों का ऐतिहासिक हिस्सा माना जाता है। ” उस जमाने में आमतौर पर पुरुष दासों और नौकरों का काम अपनी मालकिन की हर इच्छा को पूरा करने का हुआ करता था। जापान में तो उस समय ऐसे वेश्यालय भी हुआ करते थे जहां उच्च वर्ग की महिलाएं इस कला यानि क्वीनिंग में एक्सपर्ट पुरुष दासों के लिए अच्छा खासा भुगतान भी किया करती थीं।

Queen of Egypt- history of cleopatra

अब कोई सामाजिक भेदभाव नहीं

आज आज दुनिया भर में लोग बिना किसी सामाजिक भेदभाव के लोग क्वीनिंग का मजा लेते हैं। इस वेबसाइट का दावा है कि क्वीनिंग एक ऐसा तरीका है, जिसमें महिलाएं एकसाथ पावरफुल यानि सशक्त और बेइंतेहा सुख का अनुभव कर सकती हैं।

तो आप किसका इंतज़ार कर रही हैं? सुख देने वाली क्वीनिंग पोज़ीशन का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइये।

यह भी पढ़ें – 

1. भूल जाओ सेक्स की 69 पोज़ीशन, नई हॉट सेक्स पोज़ीशन “द 68” लेडीज़ के लिए है ग्रेट
2. इन 11 इशारों से समझें कि वो आपके साथ सेक्स करना चाहता है…
3. कैसे करें डर्टी टॉक
4. भरोसेमंद नहीं है सेक्स लाइफ सुधारने का दावा करने वाला वैजाइनल रिजुवेनेशन ट्रीटमेंट
5. पहेली बार सेक्स करने की कहानी
6. सेक्स से जुडी समस्या
7. पार्टनर की भावनाओं को भी समझें

8. बेस्ट है यह सेक्स पोजीशन