home / वेडिंग
बेटे के जन्म के 1 साल बाद दोबारा से शादी कर रही हैं पूजा बनर्जी, सामने आईं मेहंदी-हल्दी सेरेमनी की PICS

बेटे के जन्म के 1 साल बाद दोबारा से शादी कर रही हैं पूजा बनर्जी, सामने आईं मेहंदी-हल्दी सेरेमनी की PICS

इनदिनों शादियों का सीजन चल रहा है बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की कई हस्तियां शादी कर रही हैं। बीते काफी दिनों से एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं थीं। वहीं, आज फाइनली वो अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा (Kunal Verma) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

दरअसल पिछले साल लॉकडाउन के कारण पूजा बनर्जी और कुणाल धूमधाम से शादी नहीं कर पाये थे। हालांकि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी लेकिन शादी के सभी रस्में नहीं निभाई थी। लेकिन अब वो अपना सपना पूरा कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस शादी में दोनों का बेटा कृषिव भी शामिल होगा जो कि 1 साल का हो गया है।

जी हां, पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा बेटे के जन्म के एक साल बाद एक बार फिर से धूमधाम से शादी रचा रहे हैं। पूजा और कुणाल गोवा में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में पूरे रीति- रिवाज के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। बीते दिन पूजा बनर्जी की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसके बाद आज दोपहर में अभिनेत्री की हल्दी सेरेमनी हुई। जिसकी तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आप भी देखिए तस्वीरें –

तस्वीरों में पूजा बनर्जी के चेहरे पर शादी की खुशी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। आपको बता दें पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा दोनों टीवी जगत के क्यूट कपल कहे जाते हैं। दोनों ने लॉकडाउन के दौरान यानि 15 अप्रैल 2020 को ही शादी कर ली थी। कोर्ट मैरिज करने के बाद पूजा ने पिछले साल ही बेटे को भी जन्म दिया। अब बेटे के जन्म के बाद दोनों एक बार फिर से पूरे रीति-रिवाज के साथ दोबारा शादी कर रहे हैं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

16 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text