home / एंटरटेनमेंट
निक जोनस की पत्नी बोले जाने पर भड़कीं PC, कहा- ‘क्या मुझे अपने बायो में IMDb लिंक करना होगा शेयर?’

निक जोनस की पत्नी बोले जाने पर भड़कीं PC, कहा- ‘क्या मुझे अपने बायो में IMDb लिंक करना होगा शेयर?’

हम लगभग 2022 में एंटर कर चुके हैं और ऐसे में क्या हमें सेक्सिज्म से छुटकारा मिलेगा कि नहीं? हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोसाइटी में महिलाओं को एक गलत तरीके से ट्रीट किया जाता है। भले ही एक महिला ने अपने जीवन में कितने ही मुकाम हासिल क्यों ना किए हों लेकिन आज भी उन्हें किसी की पत्न के तौर पर रेफर किया जाता है और ये केवल शॉकिंग ही नहीं बल्कि मिसॉजनिस्ट भी है।

हाल ही में हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी फिल्म मैट्रिक्स रेजरेक्शन के प्रमोशन के दौरान ऐसी ही चीज का सामना किया। एक ऑनलाइन पब्लिकेशन ने फिल्म में उनके हिस्से के बारे में रेफर करते हुए उन्हें निक जोनस की पत्नी के रूप में रेफर किया। यह बात प्रियंका चोपड़ा को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और इस वजह से उन्होंने इंस्टा स्टोरी में इसे शेयर किया। उन्होंने लिखा, ये बहुत ही दिलचस्प है कि मैं एक आयकॉनिक फिल्म के सीक्वल को प्रमोट कर रही हूं और फिर भी मुझे वाइफ ऑफ के तौर पर रेफर किया जा रहा है।

प्रियंका ने पति निक जोनस को टैग करते हुए लिखा, प्लीज बताइए कि ये अभी भी महिलाओं के साथ क्यों होता है? क्या मुझे अपने बायो में अपना IMDb लिंक एड करना चाहिए?

Instagram

सबसे पहले तो प्रियंका ने इस मुद्धे को उठाया, यह बहुत ही अच्छी बात है और हम यकीन नहीं कर सकते हैं कि हम 2021 में हैं क्योंकि आज भी लोग पुरानी सोच को ही आगे बढ़ा रहे हैं। हर महिला किसी की पत्नी या फिर बेटी से काफी अधिक कुछ है और ये बिल्कुल भी सही नहीं है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका ने इस तरह की सेक्सिस्ट चीजों का सामना किया है। 2018 में भी एक ऑनलाइन मैगजीन ने एक्ट्रेस को ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट बताया था। इसके बाद 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने इस बारे में बात की थी और कहा था, मैंने उस समय इस पर कमेंट नहीं किया लेकिन जब मैं होटल रूम में पहुंची तो निक, जो, सॉफी और मेरी मां काफी नाराज थे और फोन पर इस आर्टिकल का जवाब दे रहे थे।

एक्ट्रेस ने कहा, क्योंकि मैं मशहूर हूं इशका मतलब ये नहीं है कि मेरे अंदर इतनी क्षमता है कि मैं अपनी शादी का इस्तेमाल इस चीज के लिए करूं।

यह भी पढ़ें:
Brahmastra पोस्टर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट हुईं शर्म से लाल, राणबीर ने पूछे उनसे कुछ ऐसे सवाल
कैटरीना कैफ हमेशा से अपनी शादी पर पहनना चाहती थीं लाल लहंगा, महीनों से चल रही थी तैयारी

17 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text