home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा ने नाम से जोनस हटाने के बाद अब मंगलसूत्र पहनने को लेकर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने नाम से जोनस हटाने के बाद अब मंगलसूत्र पहनने को लेकर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा एक बहुत ही अच्छी एक्टर हैं और साथ ही वह सोशल मुद्दों पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह ट्रेडिशनल और मॉर्डन का परफेक्ट ब्लेंड हैं। कई युवा लड़कियां प्रियंका चोपड़ा को अपनी इंस्पीरेशन के रूप में देखती हैं क्योंकि वह ट्रेडिशन और रूट्स के साथ जुड़ी हुई हैं और साथ ही अपनी पहचान को भी उन्होंने बना कर रखा हुआ है। आज के वक्त में मॉर्डन लड़कियां सोचती हैं कि उन्हें मंगलसूत्र क्यों पहनना चाहिए और इस वजह से ये डिबेट का मुद्दा भी है।

आज के समय में महिलाओं या फिर लड़कियों का मानना है कि ये च्वॉइस होनी चाहिए जरूरी नहीं होना चाहिए। प्रियंका चोपड़ा का भी मानना है कि मंगलसूत्र पहनना Patriarchal है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मंगलसूत्र के बारे में अपनी मिक्स्ड फीलिंग के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कहा, मुझे याद है कि मैंने जब पहली बार मंगलसूत्र पहना था क्योंकि हम बढ़े हो गए हैं और हमें आइडिया है कि इसका क्या मतलब है। यह मेरे लिए एक बहुत ही खास पल था।

ADVERTISEMENT
Instagram

उन्होंने आगे कहा, लेकिन साथ ही एक मॉर्डन महिला होने के नाते मुझे इसके नतीजों और इसके मतलब का भी अंदाजा है। क्या मुझे मंगलसूत्र पहनना पसंद है या फिर ये काफी Patriarchal है? लेकिन इसी समय पर मैं एक ऐसी पीढ़ी से हूं तो इस समय मिडल में है। ट्रेडिशन को बनाए रखना और साथ ही ये भी ध्यान रखना कि आप कौन हैं और किस के लिए खड़े हैं, मायने रखता है। और हो सकता है कि आने वाली पीढ़ि में लड़कियां इसे अलग तरीके से करें।

Instagram

यहां आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जोनस हटा दिया है, जिस वजह से ऐसी अफवाहें आने लगी थी कि प्रियंका और निक दोनों ही तलाक लेने वाले हैं। इस बारे में बात करते हुए प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह एक प्रोफेशनल चीज की वजह से लिया गया फैसला है क्योंकि सोशल मीडिया पर नॉइस की वजह से। मुझे लगता है कि हम असल जिंदगी में क्रिडेंस ज्यादा होता है और मुझे लगता है कि इसकी जरूरत नहीं है।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
अक्षय कुमार और ट्विंकल के बीच शादी की 21वीं सालगिरह पर हुई ये बात, तस्वीर के साथ शेयर की पोस्ट
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने अपनी मां से पूछा- ‘क्या राकेश बापट अभी भी मेरे बॉयफ्रेंड हैं?’
एकता कपूर ने ‘नागिन 6’ के लिए फैंस से मांगा एक्ट्रेस के नाम का सुझाव, जानिए क्या मिला जवाब

18 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text