ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा Nose Surgery के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं, कहा – ‘मेरा चेहरा…’

प्रियंका चोपड़ा Nose Surgery के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं, कहा – ‘मेरा चेहरा…’

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब उन्होंने बोटच्ड नोज सर्जरी कराई थी तो उसके बाद वह डीप डिप्रेशन में चली गई थां और उन्हें लगा था कि इसकी वजह से उनका करियर खत्म हो सकता है। एक्टर ने कहा कि मिस वर्ल्ड 2000 का खिताब जीतने के बाद उन्होंने बोटच्ड नोज सर्जरी कराई थी और उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का डार्क फेज बताया था।

दरअसल, मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा को सांस लेने में दिक्कत और लिंगरिंग हीड कोल्ड था और इस वजह से वह डॉक्टर को दिखाने गई थीं। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने कहा था कि उनकी नाक में पोलिप (बढ़ा हुआ टिशू) है और इसके लिए उन्होंने एक सर्जरी का सुझाव दिया था ताकि पोलिप को हटाया जा सके। एक्टर ने बताया कि डॉक्टर ने सर्जरी के वक्त गलती से उनकी नाक का ब्रिज शेव कर दिया था और इसकी वजह से उनका अपीयरेंस भी बदल गया और इसी के कारण एक्ट्रेस को तीन फिल्मों से हटा भी दिया गया था। इसके बाद एक्ट्रेस को लगा कि उनका एक्टिंग करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि इसके बाद उनके पिता अशोक चोपड़ा जो इंडियन आर्मी में डॉक्टर थे, उन्होंने प्रियंका को अपनी सर्जरी को सही कराने के लिए कहा था और समझाया था कि तुम्हें चाहे डर ही क्यों न लग रहा हो लेकिन तुम्हें ये कराना चाहिए। प्रियंका ने कहा, ”ये हुआ और फिर मेरा चेहरा बिल्कुल अलग लगने लगा और इस वजह से मैं गहरे डिप्रेशन में चली गई… मुझे लगा मेरा करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया है। मैं बहुत परेशान और डरी हुई थी लेकिन मेरे पिता उन्होंने कहा, मैं तुम्हारे साथ हूं इसी कमरे में।”

साथ ही प्रियंका ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा को भी क्रेडिट दिया और कहा, मुझे फिल्म में लीड रोल निभाना था लेकिन बाद में मुझे सपोर्टिंग रोल दिया गया। वह फिल्ममेकर बहुत ही अच्छे थे… भले ही सब लोग मेरे खिलाफ थे लेकिन उन्होंने मेरी मदद की और मुझे कहा कि यह भले ही छोटा रोल है लेकिन तुम इसमें अपनी पूरी जान डाल देना और मैंने ऐसा ही किया। बता दें कि अनिल ने प्रियंका की पहली फिल्म द हीर: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाय डायरेक्ट की थी।

ADVERTISEMENT

यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका ने अपनी सर्जरी के बारे में बात की हो। इसके पहले 2021 में अपने memoir Unfinished में भी उन्होंने अपने गिरते हुए सेल्फ एस्टीम के बारे में बात की थी और बताया था कि वह ब्लो के साथ रिकवर हुई थीं। उन्होंने कहा था कि अपने करियर को बूस्ट करने के लिए उन्होंने कोस्मेटिक प्रोसीजर को काफी तव्वोज दिया था।

प्रियंका ने अपनी बुक में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बारे में बात करते हुए लिखा था, उसने मेरी ओर देखा, जैसे वह मुझे जांच रहा हो और फिर उसने कहा कि मुझे बूब जॉब की जरूरत है, अपने जॉ को फिक्स करने की जरूरत है और साथ ही बच में अधिक कुशनिंग की जरूरत है। अगर मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं। एक्ट्रेस ने लिखा था, मुझे अपने प्रपोशन को फिक्स कराना होगा और वह LA में अच्छे डॉक्टर को जानता है, जो इसमें मेरी मदद कर सकते हैं। मेरे तब वाले मैनेजर ने इस एग्रीमेंट को एसेसमेंट बताया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस एडवाइस को ना मानने का फैसला किया था।

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मेट गाला 2023 में पति निक जोनस के साथ नजर आई थीं और अब वह अपनी आने वाली फिल्म लव अगेन के प्रमोशन में बिजी हो गई हैं।

04 May 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT
good points logo

good points text