home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा अपने B’Day पर बोल्ड रेड आउटफिट में स्ले करती आईं नजर, देखें Pic

प्रियंका चोपड़ा अपने B’Day पर बोल्ड रेड आउटफिट में स्ले करती आईं नजर, देखें Pic

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोमवार को 40 वर्ष की हो गई हैं और उन्होंने अपने इस जन्मदिन को बहुत ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। दरअसल, अपने 40वे जन्मदिन पर एक्ट्रेस पति निक जोनस के साथ बीच होलीडे पर गईं और उन्होंने अपने समय के एक-एक मिनट को यादगार बनाने की कोशिश की। यहां तक कि निक जोनस ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं।

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए निक जोनस (Nick Jonas) ने लिखा, ”Happiest Birthday to my (heart emoji) the jewel of July। आपके साथ इस क्रेजी राइड जिसे जिंदगी कहते हैं पर होने के लिए मैं खुद को बहुत ही सम्मानित मानता हूं। I love You @priyankachopra”। प्रियंका चोपड़ा ने निक की पोस्ट पर कमेंट में जवाब देते हुए लिखा, ”Love of my life” और साथ में दिल का इमोजी भी शेयर किया।

पहली तस्वीर में कपल बीच पर एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहा है। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा येलो ड्रेस में दिख रही हैं और साथ में उन्होंने मैचिंग बंडाना लगाया हुआ है। वहीं निक जोनस ब्लैक टी और शोर्ट्स में नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा कैमरा की ओर देख रही हैं, जहां वह निक के साथ डिनर करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका ने अपने हाथ में एक प्लेकार्ड पकड़ा हुआ है, जिसमें लिखा है हैप्पी बर्थडे प्रियंका 80’s बेबी। इसके बाद निक एक अन्य तस्वीर दिखा रहे हैं, जिसमें एक कपड़े पर लिखा हुआ है, प्रियंका! the jewel est. 1982। आखिरी तस्वीर में कपल्स पटाखों को देखते हुए नजर आ रहे हैं। कैमरा की ओर दोनों की बैक है और इस दौरान प्रियंका रेड ड्रेस में दिख रही हैं और निक ने मैचिंग आउटफिट पहना हुआ है।

Instagram

प्रियंका की मैनेजर अंजुला अचार्या ने भी प्रियंका के साथ एक तस्वीर शेयर की है और साथ में बर्थडे मैसेज लिखा है। इसमें उन्होंने एक्ट्रेस को विश करते हुए लिखा, ”@priyankachopra हैप्पी बर्थडे गर्ल। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैं तुम्हारे साथ इन दिनों को सेलिब्रेट कर पाई हं, जहां तुमने एक शानदार महिला होने का जश्न मनाया। तुम बहुत से लोगों के लिए इंस्पीरेशन और रोल मॉडल हो। मैं तुम्हें अपनी बहन, दोस्त और बिजनेस पार्टनर बोलने पर गर्व महसूस करती हूं। भगवान तुमपर अपनी कृपा बनाए रखे और आने वाले 10 सालों में तुम इसे स्ले करो। थैंक्यू @nickjonas जीजू, आपके प्यार और काइंडनेस के लिए।”

बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के जन्म के बाद यह प्रियंका चोपड़ा का पहला जन्मदिन है। बता दें कि उनकी बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए जनवरी में हुआ था। साथ ही एक्ट्रेस की वर्क डायरी भी कई सारे लाइंड अप प्रोजेक्ट्स की वजह से फुल है, जिसमें वेब सीरिज सिटाडेल, फिल्म एंडिंग थिंग्स और इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा शामिल है।

19 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text