home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा अपनी बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पोस्ट में बेटी मालती को गोद में लिए आईं नजर, देखें Pic

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पोस्ट में बेटी मालती को गोद में लिए आईं नजर, देखें Pic

प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त ने हाल ही में प्रियंका और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा-जोनस की नई तस्वीर शेयर की है और यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। दरअसल, तमन्ना दत्त ने गोल्डन गर्ल प्रियंका चोपड़ा के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बिलेटिड बर्थडे पोस्ट शेयर की है और साथ में एक प्यारा नोट भी लिखा है।

पहली तस्वीर में प्रियंका और तमन्ना साथ में कैमरा के लिए पोज करते हुए दिख रहे हैं और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका ने अपने हाथों में बेटी मालती को उठा रखा है और वह बेस्ट फ्रेंड के साथ हंसते हुए पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि, उन्होंने ध्यान रखा है कि वह बेटी के चेहरे को नहीं दिखाएं और इसके लिए उन्होंने दिल का इमोजी उनके फेस पर लगा रखा है।

इन तस्वीरों के कैप्शन में तमन्ना ने लिखा, ”हैप्पी बर्थडे टू आर गोल्डन गर्ल, विद अ गोल्डन हार्ट। पहले सिंगल गर्ल्स की तरह तुम्हारा जन्मदिन मनाया और फिर तुम्हारी खूबसूरत फैमिली के साथ तुम्हारे दिन को सेलिब्रेट किया। तुम्हें ढेर सारा प्यार। 22 साल और आगे भी गिन रहे हैं। @nickjonas हमें हमेशा की तरह स्पॉइल करने के लिए थैंक्यू।”

कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी। इसमें वह अपनी दोस्त के साथ 22 साल की दोस्ती का जश्न मना रही थीं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, ”22 साल और आगे भी गिन रहे हैं… और अब हमारे बच्चों के साथ…। लव यू @tam2cul”

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें से एक It’s All Coming Back to Me और Citadel भी शामिल है।

21 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text