home / एंटरटेनमेंट
priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पापा को बर्थडे विश करते हुए अपने बचपन की Unseen तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा अपने दिवंगत पापा डॉ अशोक चोपड़ा से बहुत अटैच थी और वो अपनी फीलिंग्स को हमेशा व्यक्त भी  करती रही हैं। प्रियंका के पापा का निधन साल 2013 में हुआ था और एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कई बार ये बताया है कि उनके पापा के निधन के बाद उन्हें इमोशनली संभलने में काफी समय लग गया था। 

priyanka chopra
साभार- इंस्टाग्राम

प्रियंका के उनके पापा से अटैचमेंट उनके हाथ में बने टैटू से भी जाहिर होता है जिसमें लिखा है, डैडीज लिटिल गर्ल। अब एक्ट्रेस ने अपने पापा के जन्मदिन पर उनको याद करते हुए उनके साथ अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है। ये तस्वीर कश्मीर में किसी फैमिली ट्रिप की है जिसमें छोटी सी प्रियंका अपने पापा को देखकर हंस रही है और उनकी हंसी आज जैसी ही है। इस तस्वीर में उनके पापा उन्हें देखकर हंस रहे हैं। 

प्रियंका ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, हैप्पी बर्थडे डैड, हम आपको हर रोज मिस करते हैं। प्रियंका के इस पोस्ट पर हिना खान, खुशी कपूर, अंशुला कपूर समेत कई सेलेब्स ने हार्ट इमोजी शेयर किए हैं। 

प्रियंका के पापा के निधन को 9 साल हो गए हैं, लेकिन कुछ ही समय पहले न्यू मॉम बनी एक्ट्रेस उनके एनिवर्सरी से लेकर जन्मदिन तक उन्हें हमेशा याद करती हैं। 

काम की बात करें तो प्रियंका को लोग अमेजन प्राइम वीडियो के शो सिटाडेल में देखेंगे। ये शो रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित है। उन्हें लोग इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में भी देखेंगे। इसके अलावा आने वाले समय में वो आलिया भट्ट और कैटरीना के साथ फरहान की अख्तर की फिल्म जी ले जरा की शूटिंग भी शुरू कर सकती हैं।

24 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text