home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ हाइकिंग की फोटो की शेयर, देखें

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ हाइकिंग की फोटो की शेयर, देखें

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ डे आउट एन्जॉय करते हुए दिखाई दीं। दरअसल, शुक्रवार सुबह एक्ट्रेस ने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बेटी को गोद में उठाए हुए दिखाई दे रही हैं। यह तस्वरी प्रियंका की दोस्त के साथ हाइक के दौरान की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का चेहरा हार्ट इमोजी से छिपा दिया है। बता दें कि जनवरी 2022 में प्रियंका और निक जोनस (priyanka chopra nick jonas daughter) ने बेटी मालती का स्वागत किया था।

प्रियंका इस तस्वीर में काफी खुश लग रही हैं। एक्टर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ”22 years and counting… and now with our babies… love you @tam2cul”। इसके साथ उन्होंने हैशटैग बेस्टफ्रेंड, गॉडसन और फ्रेंड्स लाइक फैमिली लिखे हैं। एक ओर जहां प्रियंका ने अपने डे आउट के लिए व्हाइट टॉप, डेनिम शोर्ट्स, डार्क सनग्लास और हाइकिंग शूज को पेयर किया है, तो वहीं मालती खूबसूरत पिंक आउटफिट और ब्लू कैप में नजर आ रही हैं। कई फैंस एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए खूबसूरत और अडोरेबल लिख रहे हैं।

ADVERTISEMENT

एक वीडियो जिसे प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है, उसमें वह पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा के साथ यूएस में लेक टाहोई के पास एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। क्लिप में प्रियंका और निक कैमरा को हाई बोलते हुए दिख रहे हैं, जिसे उनके एक दोस्त ने रीसेंट ट्रिप के दौरान कैप्चर किया था। इस वीडियो में उनकी बेटी मालती नहीं दिख रही है।

मई में कपल ने बताया था कि उन्होंने जनवरी में बेटी का स्वागत किया था। अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में निक और प्रियंका ने बताया था कि उनकी बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है।

ADVERTISEMENT

जनवरी 22 को प्रियंका ने बताया था कि वह और निक पेरेंट्स बन गए हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ”हमें आप सभी को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए बेटी का स्वागत किया है। हम सभी अपने इस खास समय में आप सभी से प्राइवेसी की उम्मीद करते हैं ताकि हम अपने परिवार पर ध्यान दे सकें, आप सभी का शुक्रिया।”

08 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text