home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा इस नई तस्वीर में बेटी मालती मेरी के साथ खेलती हुईं आईं नजर, देखें

प्रियंका चोपड़ा इस नई तस्वीर में बेटी मालती मेरी के साथ खेलती हुईं आईं नजर, देखें

प्रियंका चोपड़ा वर्ल्डवाइड स्टार हैं और उन्हें किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी कई सारी माइंड-ब्लोइंग परफॉर्मेंस हमारा दिल जीता है, जिसमें द व्हाइट टाइगर, द स्काई इस पिंक, बेवॉच, मैरी कॉम, अग्नीपथ, इजंट इट रोमांटिक, कमीने, दोस्ताना, फैशन और वक्त आदि फिल्में शामिल हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही हर niche से फैंस का दिल जीता है।

टैलेंटेड एक्ट्रेस के अलावा वह बहुत ही अच्छी मां भी हैं और वह पति निक जोनस के साथ पैरेंटहुड के हर पल को एन्जॉय कर रही हैं और वह अक्सर, फैंसं के साथ अपनी बेटी की झलक शेयर करती रहती हैं। इसी बीच प्रियंका ने एक बार फिर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मालती के साथ तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, my whole और साथ में दिल का इमोजी शेयर किया है। इसमें पीसी अपनी बेटी की ओर देखते हुए स्माइल कर रही हैं। एक्ट्रेस इस दौरान व्हाइट शर्ट और ऑलिव ग्रीन शोर्ट्स में नजर आ रही हैं। वहीं मालती व्हाइट फ्रोक और हेयरबैंड में दिखाई दे रही हैं। हालांकि, प्रियंका ने अभी तक मालती का चेहरा रिवील नहीं किया है।

प्रियंका अक्सर ही मालती की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मालती का नाम प्रियंका की मां के मिडल नाम मधु मालती चोपड़ा और निक जोनस की मां डेनिस मैरी जोनस के नाम से लिया गया है। प्रियंका और निक ने जनवरी में मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत सरोगेसी के जरिए किया था। वह 100 से अधिक दिनों तक NICU में रही थीं और मदर्स डे पर घर आई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही एंडिंग थिंग्स, इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी में दिखाई देंगी। वहीं वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ जी ले जरा में भी नजर आने वाली हैं।

06 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text