home / एंटरटेनमेंट
प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, कहा- हर खास मौके पर पूजा करने के लिए कहते हैं निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, कहा- हर खास मौके पर पूजा करने के लिए कहते हैं निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए पोडकास्ट में बताया कि वह और निक जोनस अपनी-अपनी सांस्कृति और कल्चर को अपनी शादी के जरिए और नजदीक लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि निक हमेशा उन्हें किसी भी खास मौके से पहले पूजा करने के लिए कहते हैं। विक्टोरिया सीक्रेट वीएस वॉइस पोडकास्ट पर बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि वह और निक अलग-अलग धर्म में विश्वास करते हैं लेकिन फिर भी दोनों सेम पेज पर हैं। 

प्रियंका ने कहा, ‘आध्यात्मिक रूप से, निक और मैं संरेखित होते हैं जब हमारी भावनाओं और हमारे विश्वास के साथ हमारे संबंधों की बात आती है। बेशक, हम अलग-अलग धर्मों के साथ पले-बढ़े हैं। मैं एक आस्तिक हूं कि आखिरकार, धर्म उसी मंजिल को पाने का नक्शा है, जो ईश्वर है। इसलिए, जब आपका पालन-पोषण हुआ, तो आपका विश्वास जो भी रहा हो, हम सभी उसी दिशा में एक उच्च शक्ति की ओर जा रहे हैं। हम दोनों उस पर संरेखित हैं,’।

उन्होंने आगे कहा, मैं घर में बहुत पुजा-पाठ करती हूं। निक आमतौर पर मुझे कुछ भी खास या नया शुरू करने से पहले पूजा करने के लिए कहते हैं क्योंकि इसी तरह से मैं अपने जीवन में कुछ भी नया करने की शुरुआत करती आई हूं। मैंने हमेशा भगवान का शुक्रियाअदा करते हुए ही शुरुआत की है। मेरा पालन-पोषण ऐसे ही हुआ है और निक का भी पालन पोषण इसी तरह से हुआ है और हमने अपने परिवार में भी इसी तरह का माहौल बनाया हुआ है। 

गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। दोनों ने एक व्हाइट वेडिंग और एक हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी की थी। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा स्पेन में अपनी थ्रिलर सीरिज सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस सीरिज को रूसो ब्रदर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

सिटाडेल के अलावा प्रियंका द मैट्रिक्स: रेजुरेक्शन में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट दिखाई देंगी। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

07 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text